रयान रेनॉल्ड्स ने डेडपूल और वूल्वरिन की भावना को उच्च बजट पर बनाए रखने पर चर्चा की

Spread MCU News

भले ही डेडपूल और वूल्वरिन डिज्नी फंड का उपयोग कर रहे हों, लेकिन कथानक डेडपूल की फॉक्स फिल्मों से जुड़ा रहेगा। रयान रेनॉल्ड्स ने निर्देशक शॉन लेवी और अभिनेता ह्यूग जैकमैन के साथ एक साक्षात्कार में चर्चा की कि पिछली डेडपूल प्रविष्टियों और यहां तक ​​कि अन्य मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों की तुलना में उनके मार्वल चित्र को बजट पर कितनी अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता मिली है। रेनॉल्ड्स ने समझाया, “जितनी अधिक बाधाएं आप एक रचनात्मक प्रक्रिया पर डालते हैं, उतना ही आप बॉक्स के बाहर सोचते हैं,” इस तथ्य के बावजूद कि उन्हें कुछ अतिरिक्त छूट दी गई थी। मैं उस कारण से वास्तव में आवश्यक धन से अधिक नहीं चाहता था। हमारा लक्ष्य अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए पर्याप्त राजस्व प्राप्त करना था, जबकि साथ ही साथ अभिनव मोड़ लेने में सक्षम होना था।”

समूह ने डेडपूल और वूल्वरिन के बजट पर टिके रहने पर भी जोर दिया, लेवी ने कहा, “हम फिल्म को उसकी जरूरत के हिसाब से बनाना चाहते हैं और एक पैसा भी अधिक नहीं।” विशिष्ट पात्रों और मिथकों तक पहुँच तुलनात्मक रूप से असीमित थी क्योंकि यह एक MCU फिल्म थी, जिसके परिणामस्वरूप फिल्म में रोचक क्षण और कहानियाँ सामने आईं।” हालाँकि कुछ कथानक अभी भी अज्ञात हैं, रेनॉल्ड्स ने कहा कि लगातार चीज़ों के लिए पूछने से माँग प्राप्त करने में मदद मिली क्योंकि उन्होंने “एक पैटर्न देखा, जो इस तरह था, कि हम कहेंगे, ‘क्या हम शायद यह चीज़ पा सकते हैं जिसे हम देखना पसंद करेंगे?’” और वे जवाब देते हैं, “ओह, नहीं, निश्चित रूप से नहीं।” फिर लगभग एक हफ़्ते के बाद, हम पूछते हैं, “क्या हमारे लिए वह चीज़ पाना संभव है जिसका हमने पिछले हफ़्ते ज़िक्र किया था?” ‘हम देखेंगे,’ वे कहते हैं। एक हफ़्ते के बाद, हमें एहसास होता है कि हमें वास्तव में उस वस्तु की ज़रूरत है। और वे कहते हैं, “ठीक है, ठीक है।” इसे अपने पास रख लें। “हम बाद में इसका ध्यान रखेंगे।”

हालाँकि कुछ कथानक अभी भी अज्ञात हैं, रेनॉल्ड्स ने कहा कि लगातार चीज़ों के लिए पूछने से माँग प्राप्त करने में मदद मिली क्योंकि उन्होंने “एक पैटर्न देखा, जो इस तरह था, कि हम कहेंगे, ‘क्या हम शायद यह चीज़ पा सकते हैं जिसे हम देखना पसंद करेंगे?’” और वे जवाब देते हैं, “ओह, नहीं, निश्चित रूप से नहीं।” फिर लगभग एक हफ़्ते बाद, हम पूछते हैं, “क्या हमारे लिए वह चीज़ पाना संभव है जिसका हमने पिछले हफ़्ते ज़िक्र किया था?” ‘हम देखेंगे,’ वे कहते हैं। एक हफ़्ते बाद, हमें एहसास होता है कि हमें वाकई उस चीज़ की ज़रूरत है। और वे कहते हैं, “ठीक है, ठीक है।” इसे अपने पास रख लें। “हम बाद में इसका ध्यान रखेंगे।” डेडपूल और वूल्वरिन से उम्मीद है कि वह बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पहले सप्ताहांत में $160 से 165 मिलियन की कमाई करके 2016 की डेडपूल द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ देगी। डिज़्नी ने इस साल डेडपूल और वूल्वरिन और एनिमेटेड एक्स-मेन ’97 को काफ़ी प्रशंसा के साथ पेश किया; बाद में सीज़न 3 के लिए ब्यू डेमायो की जगह व्हाट इफ़…? के मैथ्यू चाउंसी को मुख्य लेखक के रूप में चुना गया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author