रयान रेनॉल्ड्स ने डेडपूल 3 सेट से नई तस्वीरें लीक कीं

Spread MCU News

डेडपूल 3 के स्टार रयान रेनॉल्ड्स ने बहुप्रतीक्षित मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म के नए सेट की तस्वीरों की एक श्रृंखला “लीक” कर दी है। ऐसा प्रतीत होता है कि डेडपूल 3 से हाल ही में लीक हुई सेट तस्वीरों की लहर पर प्रतिक्रिया देने के बाद अभिनेता ने अपना मन बदल लिया है। वैकल्पिक रूप से, उन्हें यह कहावत याद आ गई होगी “यदि आप उन्हें हरा नहीं सकते तो उनसे जुड़ें।” रेनॉल्ड्स ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “एक लीक के कारण डेडपूल की शुरुआत हुई।” मैं इसमें भाग लेने जा रहा हूं। हालाँकि, कृपया “डेडपूल लीक्स” शब्द का अत्यधिक उपयोग करने से बचें क्योंकि इससे डेडपूल स्पॉइलर, डेडपूल लीक या यहां तक कि डेडपूल स्कूप्स की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए खोज परिणाम खराब हो सकते हैं।

इसके बाद रेनॉल्ड्स ने कथित तौर पर डेडपूल 3 सेट से पांच तस्वीरें जारी कीं। रेनॉल्ड्स केवल उन लीकर्स और स्कूपर्स का मजाक उड़ा रहे हैं जो पिछले कुछ हफ्तों से प्लॉट ट्विस्ट और अप्रत्याशित कैमियो लीक कर रहे हैं, क्योंकि यह जल्द ही स्पष्ट हो जाता है कि रेनॉल्ड्स की सेट तस्वीरें नकली हैं। रेनॉल्ड्स ने सेट से दो तस्वीरें पोस्ट कीं: एक में डेडपूल और वूल्वरिन को विज्ञान-फाई खलनायक प्रीडेटर के साथ खड़ा दिखाया गया है, जबकि दूसरे में मिकी माउस को पृष्ठभूमि में ताली बजाते हुए दिखाया गया है जब मर्क विद ए माउथ (वूल्वरिन के लिए काफी निराशा की बात है) नकदी से भरा बैग लेकर निकल रहा है। . इसके अतिरिक्त, अभिनेता की बदली हुई सेट तस्वीरों में से एक में क्विबी और स्टीव उर्केल एक साथ हैं। अधिकांश मार्वल स्टूडियो फिल्मों के विपरीत, डेडपूल 3 को हरे रंग की स्क्रीन के सामने घर के अंदर के बजाय वास्तविक दुनिया की सेटिंग में फिल्माया गया है। निस्संदेह, इससे फोटोग्राफरों और स्कूपर्स के लिए सेट की तस्वीरें लेना आसान हो गया है, जिसके परिणामस्वरूप उनके प्रीमियर से पहले कई कैमियो सामने आए हैं। रेनॉल्ड्स ने हालिया लीक के जवाब में 6 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि “हमारे लिए नई डेडपूल फिल्म को घर के अंदर और डिजिटल रूप से बनाने के बजाय व्यावहारिक प्रभावों का उपयोग करके वास्तविक, प्राकृतिक वातावरण में शूट करना महत्वपूर्ण था।”

उन्होंने आगे कहा, “यह फिल्म दर्शकों को खुशी देने के लिए बनाई गई है और हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य अंतिम उत्पाद और बड़े पर्दे के लिए उस जादू को बनाए रखना है।” जो लोग स्पॉइलर पोस्ट करते हैं वे आंशिक रूप से उत्साह के कारण ऐसा करते हैं। मैं समझता हूं कि ये “अच्छी समस्याओं” की श्रेणी में हैं और दुनिया की वास्तविक समस्याएं नहीं हैं। रेनॉल्ड्स निस्संदेह सेट फोटो लीक से परेशान हैं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि वह इसे बहुत ज्यादा परेशान कर रहे हैं। अभिनेता ने बताया कि 20वीं सेंचुरी फॉक्स ने परीक्षण फुटेज ऑनलाइन पोस्ट होने के बाद ही पहली डेडपूल फिल्म के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। परीक्षण फुटेज पर अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया, जो 2011 में बनाई गई थी लेकिन 2014 तक जारी नहीं की गई थी, ने 20वीं सेंचुरी फॉक्स को परियोजना को तेजी से वापस लाने और उत्पादन शुरू करने के लिए प्रेरित किया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply