रयान रेनॉल्ड्स ने “मोर ब्लेड प्लीज” के साथ मार्वल में वेस्ली स्नेप्स की वापसी पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं की सराहना की

Spread MCU News

ब्लेड के प्रशंसक डेडपूल और वूल्वरिन में वेस्ली स्नेप्स की अप्रत्याशित उपस्थिति से सुखद आश्चर्यचकित थे। रयान रेनॉल्ड्स के अनुसार, स्नेप्स की वापसी पर प्रतिक्रिया, एक और ब्लेड फिल्म के लिए स्पष्ट रूप से हाँ है। वेस्ली स्नेप्स, अधिक ब्लेड फिल्मों के लिए रयान रेनॉल्ड्स के अभियान के स्टार हैं। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में चर्चा की कि कैसे स्नेप्स, जिन्होंने 1998 की फिल्म में ब्लेड के रूप में अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की, जिसने दो सीक्वल बनाए, ज़ोंबी डेवॉकर की भूमिका में एक विलक्षण व्यक्ति हैं। हालाँकि प्रशंसकों को फ्रैंचाइज़ी में अतिरिक्त फिल्मों की उम्मीद थी, ब्लेड: ट्रिनिटी (2004) चरित्र के रूप में स्नेप्स का अंतिम प्रदर्शन प्रतीत हुआ। डेडपूल और वूल्वरिन में उनके अप्रत्याशित प्रवेश को सिनेमा में भीड़ की प्रतिक्रियाओं ने और मजबूत किया। वेस्ली का ब्लेड अपनी संक्षिप्त उपस्थिति से कहीं आगे निकल गया, और कैसंड्रा नोवा से मुकाबला करने के लिए म्यूटेंट के एक अजीबोगरीब गठबंधन में शामिल हो गया।

रेनॉल्ड्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा, “थिएटर में मैंने जो सबसे तीव्र चीज़ सुनी है, वह है वेस्ली स्नेप्स के फिल्म में प्रवेश करने पर होने वाली प्रतिक्रिया।” “लोगों की बेकाबू खुशी और प्यार में भी एक विरासत सुनी जा सकती है।” कृपया, और ब्लेड।” डेडपूल और वूल्वरिन की रिलीज़ के बाद से, अभिनेता ब्लेड सीक्वल की वकालत कर रहे हैं, उनका तर्क है कि यह किरदार लोगान जैसी फिल्म के क्लाइमेक्स के लायक है। पहले के एक एक्स लेख में, उन्होंने कहा, “ब्लेड के बिना कोई फॉक्स मार्वल यूनिवर्स या MCU नहीं है।” मार्वल डैडी वही है जो वह है। लोगान जैसी विदाई के लिए, कृपया रीट्वीट करें।” ह्यूग जैकमैन ने खुलासा किया कि लोगान मूल रूप से वूल्वरिन के रूप में उनकी अंतिम भूमिका होने वाली थी, लेकिन पहली डेडपूल फिल्म देखने के बाद, उनके मन में दूसरे विचार आए।

ब्लेड रीमेक पर विवाद के बीच, रेनॉल्ड्स वेस्ली स्नेप्स की वापसी के लिए जुट गए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, MCU ने 2013 की शुरुआत में ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया था, लेकिन निर्माण और विकास संबंधी मुद्दों के कारण यह बाद में रुक गया। स्नेप्स ने पहले कहा था कि वह वापसी करना चाहेंगे, लेकिन ग्रीनबुक में अभिनय करने वाले महेरशला अली को 2019 में आधिकारिक तौर पर इस भूमिका के लिए पुष्टि की गई। अली की कास्टिंग के चार साल बाद, अली के वकील शेल्बी वीज़र ने हाल ही में खुलासा किया कि नए ब्लेड प्रोजेक्ट पर कोई फिल्मांकन नहीं हुआ था। डेडपूल और वूल्वरिन स्टार स्नेप्स के कैमियो के कारण अली की ब्लेड मूवी कास्ट को स्नेप्स से बदलने के लिए कॉल आए। विवाद से बचते हुए, अभिनेता ने इस विचार में अपने उत्साह के बारे में संकेत दिए। डेडपूल और वूल्वरिन के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक स्नेप्स का फिर से आना था। उनका आना एक आश्चर्य था क्योंकि यह किरदार फिल्म में सबसे अधिक प्रतीक्षित उपस्थितियों में से नहीं था। फॉक्स मार्वल के किरदारों एक्स-23 (डेफ़न कीन) और इलेक्ट्रा (जेनिफर गार्डनर) के फिर से सामने आने के साथ ही ब्लेड का दृश्य भी प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ। डिज्नी द्वारा 21वीं सदी के फॉक्स के अधिग्रहण के बाद, चैनिंग टैटम की एकल फीचर फिल्म गैम्बिट को बंद कर दिया गया, जिससे उन्हें खुद को सुधारने का एक और मौका मिल गया। रेनॉल्ड्स भी टैटम की गैम्बिट फिल्म की स्वीकृति का समर्थन कर रहे हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author