रहस्य को खोलते हुए: स्कारलेट जोहांसन की अनिश्चित MCU कमबैक भूमिका में ब्लैक विडो

Spread MCU News

ब्लैक विडो के रूप में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्कारलेट जोहानसन की संभावित वापसी को लेकर बहुत चर्चा हुई है। हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि वह क्या जानती है या क्या मार्वल ने उससे संपर्क किया है, उसके व्यवहार से पता चलता है कि कुछ जानकारी का खुलासा किया जा सकता है। चरित्र की वापसी के बारे में अफवाहों के बावजूद, मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीज ने उन्हें खारिज कर दिया है। हालाँकि, मल्टीवर्स की अवधारणा के साथ, मूल एवेंजर्स की वापसी की संभावना से पूरी तरह से इनकार नहीं किया जा सकता है।

ब्लैक विडो के प्रचार अवधि के दौरान, जोहानसन ने संकेत दिया कि यह भूमिका में उनकी अंतिम उपस्थिति हो सकती है। यह बयान, एक अनुबंध विवाद पर डिज्नी के साथ उनके चल रहे मुकदमे के साथ, मार्वल के साथ उनकी भविष्य की भागीदारी के बारे में सवाल उठाता है। मुकदमे का परिणाम और उसके अनुबंध का विवरण संभवतः यह निर्धारित करेगा कि क्या जोहानसन स्टूडियो के साथ काम करना जारी रखते हैं।

ऐसी भी अटकलें हैं कि ब्लैक विडो का आवरण फ्लोरेंस पघ द्वारा निभाई गई ऐलेना को दिया जा सकता है। यह विचार चरित्र की वापसी पर दर्शकों की राय को और विभाजित करता है, जिससे वापसी की संभावना अनिश्चित हो जाती है। जैसा कि प्रशंसक किसी भी आधिकारिक घोषणा या अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में ब्लैक विडो का भाग्य बहस और अटकलों का विषय बना हुआ है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply