रायन रेनॉल्ड्स ने खुलासा किया हटाए गए डेडपूल पिच में ह्यू जैकमैन का म्यूजिकल सीक्वेंस

Spread MCU News

करिश्माई और अपमानजनक डेडपूल के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले रयान रेनॉल्ड्स ने डेडपूल श्रृंखला के लिए एक प्रारंभिक पिच के बारे में दिलचस्प अंतर्दृष्टि साझा की जो कभी पर्दे पर नहीं आई। इस पिच में दिलचस्प रूप से ह्यूग जैकमैन की विशेषता वाला एक संगीत अनुक्रम शामिल था, एक ऐसा विवरण जो निश्चित रूप से दोनों पात्रों के प्रशंसकों की रुचि को बढ़ाता है। डेडपूल की हास्य और एक्शन से भरपूर शैली को ह्यू जैकन की संगीत प्रतिभा के साथ जोड़ने का विचार, जिन्हें संगीत थिएटर में उनके प्रदर्शन के लिए भी जाना जाता है, श्रृंखला के लिए एक आकर्षक “क्या हो सकता है” परिदृश्य प्रस्तुत करता है। यह रहस्योद्घाटन सुपरहीरो फिल्मों के पीछे की रचनात्मक प्रक्रियाओं पर प्रकाश डालता है, जिससे पता चलता है कि वे प्रारंभिक अवधारणाओं से सिनेमाघरों में दर्शकों द्वारा देखे जाने वाले अंतिम उत्पाद तक कैसे विकसित होते हैं।

प्रारंभिक डेडपूल और वूल्वरिन पिच से कट संगीत अनुक्रम उन अभिनव और सीमा-धक्का विचारों पर प्रकाश डालता है जिन पर रचनाकार विचार कर रहे थे। पिच के इस पहलू के बारे में रयान रेनॉल्ड्स का रहस्योद्घाटन सुपरहीरो सिनेमा में अपरंपरागत कहानी कहने के तत्वों का पता लगाने की टीम की इच्छा को दर्शाता है। अपने एक्शन और हास्य के लिए जानी जाने वाली फिल्म में एक संगीत अनुक्रम को एकीकृत करने से एक अनूठा अनुभव मिल सकता था, शैलियों को इस तरह से मिश्रित किया जा सकता था जो सुपरहीरो फिल्मों में शायद ही कभी देखा जाता है। यह दृष्टिकोण मनोरंजन की एक अतिरिक्त परत जोड़ सकता था, जो रेनॉल्ड्स और जैकमैन की बहुमुखी प्रतिभा को न केवल अभिनेताओं के रूप में बल्कि विभिन्न शैलियों को संभालने में सक्षम कलाकारों के रूप में प्रदर्शित करता।

इसके अलावा, डेडपूल 3 के लेखक ने पहली कहानी के विवरण को छेड़ा और रयान रेनॉल्ड्स ने उस फिल्म की प्रशंसा की जिस पर उन्होंने काम किया, जो डेडपूल फ्रैंचाइज़ी के भीतर चल रहे विकास और महत्वाकांक्षा को रेखांकित करता है। परियोजना के लिए रेनॉल्ड्स का उत्साह और पहले की पिचों से कट सामग्री का उल्लेख उस गतिशील और रचनात्मक भावना को दर्शाता है जो श्रृंखला को चलाती है। स्क्रैप किए गए संगीत अनुक्रम सहित प्रत्येक रहस्योद्घाटन, प्रशंसकों को उन कल्पनाशील संभावनाओं की एक झलक प्रदान करता है जो भविष्य की किश्तों को आकार दे सकती हैं। जैसे-जैसे डेडपूल श्रृंखला का विस्तार जारी है, इसकी विकास प्रक्रिया में ये अंतर्दृष्टि रचनात्मकता, हास्य और नवाचार के मिश्रण को उजागर करती है जो चरित्र और उनकी सिनेमाई यात्रा का पर्याय बन गया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply