रे विन्स्टोन का खुलासा: ‘ब्लैक विडो’ में मार्वल स्टूडियोज़ के ड्रेयकोव के किरदार से जुड़ी अधूरी दास्तान

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज की ‘ब्लैक विडो’ में ड्रेकोव के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले रे विनस्टोन ने हाल ही में रीशूटिंग प्रक्रिया पर अपना असंतोष व्यक्त करते हुए इसे ‘आत्मा को नष्ट करने वाला’ बताया। रेडियो टाइम्स के साथ एक नए साक्षात्कार में, विनस्टोन ने कार्यकारी टिप्पणियों और प्रक्रिया को प्रमुख कमियों के रूप में उद्धृत करते हुए रीशूट की आलोचना की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक समय पर अपने चरित्र को फिर से बनाने का सुझाव देने पर विचार किया था। शुरू में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट महसूस करने के बावजूद, रीशूट के दौरान हस्तक्षेप और कथित कार्यकारी भागीदारी ने उन्हें निराश कर दिया।

अपनी स्पष्ट टिप्पणी में, विनस्टोन ने अपनी हताशा का खुलासा करते हुए कहा, “यह तब तक ठीक था जब तक आपको रीशूट नहीं करना पड़ा। तब आपको पता चलता है कि कुछ निर्माता नीचे आ गए हैं, और आपका प्रदर्शन बहुत अधिक है, यह बहुत मजबूत है… मार्वल इसी तरह काम करता है। यह आत्मा को नष्ट करने वाला हो सकता है क्योंकि आपको लगता है कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उनकी खुली आलोचना फिल्म के निर्माण के दौरान आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालती है, जो स्टूडियो की मांगों के साथ रचनात्मक दृष्टि को संतुलित करते समय उत्पन्न होने वाली जटिलताओं को दर्शाती है।

इन चुनौतियों के बावजूद, ‘ब्लैक विडो’ को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिसने आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा अर्जित की है। हालांकि, लेखक एरिक पियर्सन ने ComicBook.com के फेज ज़ीरो पॉडकास्ट पर खुलासा किया कि उन्हें आलोचना मिली थी, जिसमें घृणा मेल भी शामिल थी, विशेष रूप से फिल्म में टास्कमास्टर ट्विस्ट से संबंधित थी। पियर्सन ने चरित्र के विकास की पेचीदगियों पर चर्चा की, रचनात्मक प्रक्रिया और कथा के भीतर विभिन्न तत्वों को एक साथ जोड़ने की चुनौतियों पर जोर दिया, एक चरित्र को तैयार करने में शामिल जटिलताओं पर प्रकाश डाला जो व्यापक कहानी के साथ संरेखित होता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply