रॉटेन टोमाटोज़ ने एक्स-मेन ’97 को उनके डेब्यू में बेहतरीन स्कोर दिया

Spread MCU News

आलोचकों ने एक्स-मेन ’97 को काफी सराहना दी है। द एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ सीक्वल का प्रीमियर रॉटेन टोमाटोज़ पर 100% के त्रुटिहीन स्कोर के साथ हुआ। एक्स-मेन ’97 को अब तक समीक्षाओं में योगदान देने वाले सभी अधिकृत समीक्षकों से उच्च अंक प्राप्त हुए हैं, कई लोगों ने श्रृंखला की एक मजबूत अगली कड़ी के रूप में प्रशंसा की है जो इंतजार के लायक थी। फ़्लिकरिंग मिथ पर प्रकाशित एक समीक्षा में, ईजे मोरेनो ने श्रृंखला को “संपूर्ण विरासत सीक्वल” कहा, जिसे हम सभी जानते हैं कि ऐसा करना लगभग असंभव है।

पांच साल पहले संपत्ति का स्वामित्व हासिल करने के बाद मार्वल के पहले एक्स-मेन प्रोडक्शन के रूप में, यह कार्यक्रम फ्रेंचाइजी के भविष्य के लिए एक सकारात्मक संकेत है। सैन फ्रांसिस्को क्रॉनिकल के समीक्षक ज़की हसन ने इसे आईपी के भविष्य के लिए एक सकारात्मक संकेत के रूप में लेते हुए टिप्पणी की, “यह सिर्फ अच्छा नहीं है, यह एक्स-क्विसिट है।” इसी तरह के शब्द TheWrap के विलियम गुडमैन ने भी कहे थे: “एक्स-मेन ’97 एमसीयू म्यूटेंट युग के लिए एक उत्कृष्ट शुरुआत का प्रतीक है।”

एक्स-मेन ’97, एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज की विजयी वापसी, एक असाधारण महाकाव्य है, हालांकि पुरानी यादों पर बहुत अधिक निर्भर है, लेकिन इसे मूल श्रृंखला के प्रशंसकों को खुश करना चाहिए और उन लोगों के लिए एक शानदार शुरुआती बिंदु प्रदान करना चाहिए जिन्होंने कभी नहीं देखा है यह पहले. ComicBookMovie.com पर एक अतिरिक्त जोश वाइल्डिंग समीक्षा देखी।

डिज़्नी+ ने औपचारिक रूप से नवीनीकरण की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कम से कम एक और सीज़न के लिए एक्स-मेन ’97 को विकसित करने की योजना है। संभावित सीज़न 2 स्क्रिप्ट और वॉयस कास्ट पहले ही रिकॉर्ड किए जा चुके हैं, और कार्यक्रम से उनके अचानक प्रस्थान से पहले, पिछले शोरनर ब्यू डेमायो कथित तौर पर सीज़न 3 के लिए कुछ अवधारणाओं पर काम कर रहे थे। डिज़नी तब तक शो के आगे के सीज़न जारी करने की प्रतीक्षा कर रहा था। अधिक व्यापक रूप से स्वीकार किया गया था, जबकि रॉटेन टोमाटोज़ पर शो की त्रुटिहीन प्रीमियर रेटिंग निस्संदेह शुरुआत के लिए एक शानदार जगह है। डिज़्नी+ ने एक्स-मेन ’97 को विकसित करने के लिए ब्यू डेमायो को काम पर रखा। साइक्लोप्स के रूप में रे चेज़, जीन ग्रे के रूप में जेनिफर हेल, स्टॉर्म के रूप में एलिसन सीली-स्मिथ, वूल्वरिन के रूप में कैल डोड, मॉर्फ के रूप में जे.पी. कार्लियाक, दुष्ट के रूप में लेनोर ज़ैन, बीस्ट के रूप में जॉर्ज बुज़ा, ए.जे. गैम्बिट के रूप में लोकासियो, जुबली के रूप में होली चाउ, बिशप के रूप में इसाक रॉबिन्सन-स्मिथ, मैग्नेटो के रूप में मैथ्यू वॉटरसन, और नाइटक्रॉलर के रूप में एड्रियन हफ़ शो में नए और लौटने वाले वॉयस कास्ट सदस्यों में से हैं। प्रोफेसर एक्स की आवाज को बदल दिया गया है क्योंकि मूल आवाज अभिनेता सेड्रिक स्मिथ इस भूमिका को दोबारा निभाने में असमर्थ थे। रॉस मार्क्वांड इस भूमिका को निभाने वाले वर्तमान अभिनेता हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply