रॉन लिम द्वारा मार्वल के G.O.D.S. श्रद्धांजलि संस्करण कवर में जीवित न्यायाधिकरण की सुविधा है

Spread MCU News

गॉड्स के लिए रॉन लिम का होमेज वेरिएंट कवर, जिसमें लिविंग ट्रिब्यूनल एक खगोलीय इकाई है, मार्वल द्वारा प्रकाशित किया गया था। जोनाथन हिकमैन और वैलेरियो शिति की मार्वल्स जी.ओ.डी.एस. सर्वशक्तिमान ताकतों के पदानुक्रम में गहराई से उतरती है जो मार्वल दुनिया के मूलभूत तत्वों का निर्माण करती हैं। यह शो मार्वल पात्रों के एक नए समूह को प्रस्तुत करते हुए इन अलौकिक संस्थाओं की प्रेरणा और प्रकृति पर प्रकाश डालता है। द लिविंग ट्रिब्यूनल के चौथे अंक वाले वेरिएंट कवर सहित छह कॉस्मिक होमेज वेरिएंट कवर में ब्रह्मांडीय प्राणियों के लिए श्रृंखला चित्रकार शिति के नए डिजाइनों की लिम की व्याख्या शामिल होगी। लिम सिल्वर सर्फर और इन्फिनिटी सागा पर अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं।

लिविंग ट्रिब्यूनल के साथ, लिम के कॉस्मिक होमेज वेरिएंट कवर जी.ओ.डी.एस. को सजाएंगे और विस्मरण, मास्टर ऑर्डर, लॉर्ड कैओस, इन्फिनिटी और अनंत काल को उजागर करेंगे। कलाकार के प्रसिद्ध कॉस्मिक पॉवर्स श्रृंखला कवर को वैकल्पिक कवर में सम्मानित किया गया है। टेराक्स और थानोस जैसे ब्रह्मांडीय दिग्गज 1994 की टेलीविजन श्रृंखला में दिखाई दिए। लिम ने श्रद्धांजलि संस्करण कवर पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “इतने वर्षों के बाद इन कवरों को फिर से देखना बहुत अच्छा है।” मुझे अब भी याद है कि इन्हें बनाने में मुझे कितना आनंद आया था। इन श्रद्धांजलि कवरों के लिए वेलेरियो शिती के नए चरित्र डिजाइनों को स्केच करना बहुत मजेदार है।

श्रृंखला के निर्माता हिकमैन ने एक साक्षात्कार में इस बारे में बात की कि उन्होंने मार्वल दुनिया में G.O.D.S. की अनूठी पौराणिक कथाओं को बनाने के बारे में कैसे सोचा और यह एक्स-मेन और एवेंजर्स जैसी प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी लिखने से कैसे अलग था। उन्होंने घोषणा की, यह पूरी तरह से अलग है। “रहस्य इसमें पर्याप्त मार्वल निरंतरता पैदा करना है ताकि यह बढ़े और मार्वल कैनन का हिस्सा बन जाए। जाहिर है, जूरी अभी भी बाहर है, लेकिन जब तक किताब खत्म नहीं हो जाती, हमें यह पता नहीं चलेगा। भले ही लोग किताब के बारे में कैसा भी महसूस करें, जब तक उन्हें इसकी परवाह नहीं है, मेरा मानना है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। हिकमैन ने आगे कहा, “यह बिल्कुल अलग तरह की गतिविधि है। मैंने पूरी तरह से मौलिक विषयों पर आधारित कई स्वतंत्र उपन्यासों पर काम किया है, जो मेरे और एक अन्य रचनाकार के हैं। मैंने ढेर सारी मूल बौद्धिक संपदा विकसित की है। यह बस एक अलग मांसपेशीय समूह है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply