रॉबर्ट डाउनी जूनियर बताते हैं कि वे आयरन मैन की MCU में वापसी के लिए आश्चर्यजनक रूप से क्यों तैयार हैं

Spread MCU News

आश्चर्यजनक रूप से, रॉबर्ट डाउनी जूनियर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में आयरन मैन/टोनी स्टार्क के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। एवेंजर्स: एंडगेम में किरदार के खत्म होने के बावजूद, यह मामला है। वैराइटी के “एक्टर्स ऑन एक्टर्स” सेक्शन के लिए साथी ऑस्कर विजेता जोडी फोस्टर के साथ एक साक्षात्कार में, ऑस्कर विजेता अभिनेता ने यह खुलासा किया। “यह मेरे डीएनए में पागलपन है,” डाउनी ने पूछा कि क्या वह फिर से टोनी स्टार्क की भूमिका निभाएंगे। इस तथ्य के बावजूद कि वह मुझसे कहीं ज़्यादा कूल है, यह किरदार शायद मेरे सबसे ज़्यादा करीब है जिसे मैंने कभी निभाया है। मैं इस धारणा के प्रति काफी ग्रहणशील हो गया हूँ।”

“यह वास्तव में पागलपन है क्योंकि हम बहुत अच्छे दिखते हैं,” उन्होंने आगे कहा। वास्तव में, मैं यह देखने के लिए कि क्या हम अभी भी कुछ हद तक ठीक दिख रहे हैं, हम जो तस्वीरें शूट कर रहे थे, उन पर नज़र डाल रहा था। मुझे लगता है, “हम अच्छी स्थिति में लग रहे हैं।”

“यह मेरे डीएनए में पागलपन है। शायद यह मेरे द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे ज़्यादा मेरे जैसा किरदार है, भले ही वह मुझसे कहीं ज़्यादा कूल है।”

इन्फ़िनिटी सागा की आखिरी किस्त, एवेंजर्स: एंडगेम, ने 2019 में MCU से डाउनी की शानदार विदाई को चिह्नित किया। प्रशंसक आशावादी हैं कि RDJ की वापसी MCU के मल्टीवर्स सागा में रूपांतरण और मार्वल फ़िल्मों और टीवी सीरीज़ में समानांतर ब्रह्मांडों की जांच को देखते हुए आसन्न है। उन्होंने अप्रैल में एक साक्षात्कार में एक सुझाव दिया कि मार्वल स्टूडियो के सीईओ केविन फीगे, टोनी स्टार्क की MCU वापसी के लिए निम्नलिखित धारणा दे सकते थे: “जैसा कि मैं आमतौर पर कहता हूं, केविन फीगे के खिलाफ़ कभी भी दांव न लगाएं। यह एक हारने वाला दांव है। घर वह है। वह हर बार जीतेगा।” “डाउनी सबसे स्पष्ट विकल्प नहीं थे, लेकिन वह समझते थे कि चरित्र को क्या खास बनाता है,” निर्देशक जॉन फ़ेवर्यू ने आयरन मैन के मुख्य किरदार के रूप में डाउनी की मूल कास्टिंग के बारे में कहा। उन्होंने “टोनी स्टार्क” में खुद को बहुत कुछ खोजा। फेवरो डाउनी को काम पर रखने पर अड़े हुए थे क्योंकि उन्हें लगा कि वह आयरन मैन को एक ऐसा मुख्य अभिनेता प्रदान करेंगे जो दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा सकता है और दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा सकता है, ठीक वैसे ही जैसे जॉनी डेप ने पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन फ़्रैंचाइज़ के लिए किया था। डाउनी को “लोहे को गढ़ने की शक्ति रखने वाले” व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए सिर्फ़ पाँच महीनों में 20 पाउंड (9 किलोग्राम) से ज़्यादा वज़न बढ़ाना पड़ा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply