लोकी ईपी के अनुसार, सीज़न 2 में लगभग पूर्ण बहुविविध युद्ध शामिल था

Spread MCU News

लोकी के कार्यकारी निर्माता केविन राइट ने खुलासा किया है कि सीज़न 1 के समापन में ही हू रिमेन्स ने जिस मल्टीवर्स युद्ध का संकेत दिया था, वह शुरू में सीज़न 2 का हिस्सा था। राइट ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि उन्होंने संक्षेप में “पूर्ण मल्टीवर्सल युद्ध” पर विचार किया था। लोकी सीज़न 2 में। कार्यकारी निर्माता ने कहा, “एक संस्करण में, हम पूरी तरह से मल्टीवर्सल युद्ध में उतरते हैं, लेकिन जैसा कि हम कह रहे थे, यह पूरी तरह से गलत लगा, कुछ ऐसी चीज़ पर कूदना जिसे हमने अभी तक अर्जित नहीं किया है।” एक विकल्प के रूप में, उन्होंने “उस क्षण में रहना जारी रखने का निर्णय लिया जब हमारा कार्यक्रम बंद हो गया था, जिसमें लोकी और सिल्वी के बीच एक जबरदस्त चरित्र टकराव था। वह क्षण जब बी-15 और मोबियस पहली बार प्रकट हुए।

उन्होंने अभी-अभी एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है, तो अब टीवीए में क्या चल रहा है? राइट से पूछा. क्या टीवीए के सभी कर्मचारी बोर्ड पर हैं? संभवतः इतनी चरम चीज़ के लिए नहीं। क्या होता है जब टीवीए को यह पता चलना शुरू हो जाता है कि वे विविधताएं हैं? यदि लोकी मोबियस को ढूंढ सके तो वह उसे क्या बताएगा? इस सब से एमसीयू अधिक गंभीर रूप से प्रभावित होगा, लेकिन यह हमारी कहानी है – जिसे हमने सीज़न एक में शुरू किया था। पहला कांग द कॉन्करर संस्करण, ही हू रिमेन्स, लोकी के सीज़न 1 के समापन में जोनाथन मेजर्स द्वारा निभाया गया था। एंट-मैन एंड द वास्प में प्रमुख दुश्मन: क्वांटुमेनिया कांग के नाम से जाने वाली एक और किस्म थी, और विक्टर टाइमली सहित कई अन्य किस्मों को 2023 सुपरहीरो फिल्म के पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रमों में प्रकट किया गया था। लोकी सीज़न 2 में, 1900 के दशक की शुरुआत के एक उद्योगपति प्रर्वतक की इस विविधता की वापसी की उम्मीद है।

मेजर्स, जिन्होंने अब तक कांग के हर संस्करण को निभाया है, दुष्कर्म और उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं। अभिनेता को 25 अक्टूबर को अदालत में पेश होना है। मेजर्स के कानूनी मुद्दों के कारण, कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि मार्वल ने उन्हें खत्म करने के लिए विशिष्ट दृश्यों को फिर से लिखने का फैसला किया होगा; हालाँकि, राइट ने स्पष्ट किया कि सीज़न 2 को बदलने का कभी कोई इरादा नहीं था। “नहीं,” उन्होंने उत्तर दिया। “और यह मुख्य रूप से आया – मैं उतना ही जानता हूं जितना आप इस समय कर रहे हैं – बिना यह जाने कि यह सब कैसे होता है, कुछ भी करने में जल्दबाजी महसूस हुई।” लोकी का दूसरा सीज़न मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में “कभी भी कोई अतिरिक्त फोटोग्राफी नहीं करने वाला” पहला था, जिसका अर्थ है कि अक्टूबर 2022 में मुख्य फोटोग्राफी समाप्त होने के बाद अभिनेता और चालक दल रीटेक के लिए एक साथ वापस नहीं आए।

टॉम हिडलेस्टन ने लोकी सीज़न 2 में शरारत के देवता का अवतार निभाया है, जिसे मूल रूप से एवेंजर्स: एंडगेम में दिखाया गया था। विनाशकारी सीज़न 1 की समाप्ति के बाद, छह-एपिसोड का नया सीज़न लोकी के टाइम वेरिएंस अथॉरिटी की आत्मा के लिए संघर्ष में शामिल होने के साथ शुरू होता है। आधिकारिक सारांश के अनुसार, लोकी मोबियस, हंटर बी की मदद से सिल्वी, जज रेंसलेयर, मिस मिनट्स और स्वतंत्र इच्छा और एक महान उद्देश्य का क्या मतलब है, इसकी सच्चाई की तलाश में एक निरंतर विस्तारित और खतरनाक मल्टीवर्स के माध्यम से यात्रा करता है। -15, और नए और लौटने वाले पात्रों का एक समूह।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply