लोकी के अभिनेता टॉम हिडलेस्टन ने मार्वल्स स्टार को एमसीयू खलनायक की भूमिका निभाने की सलाह दी।

Spread MCU News

टॉम हिडलेस्टन, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में लोकी के रूप में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं, द मार्वल्स के पर्दे के पीछे एक गुरु के रूप में दिखाई देते हैं। फिल्मांकन के दौरान, क्रूर क्री विद्रोही डार-बेन की भूमिका निभाने वाली ज़ावे एश्टन को अपने मंगेतर हिडलेस्टन से सलाह मिली। अपने साक्षात्कार में, एश्टन और अन्य कलाकारों ने आगामी फिल्म पर खुलकर चर्चा की। हिडलेस्टन के साथ अपनी बातचीत के बारे में एश्टन कहती हैं, “इससे एक दशक से अधिक समय तक इस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा रहने के उनके अनुभव के बारे में कुछ अविश्वसनीय बातचीत हुई।” वह आगे कहती हैं, “हमारी बातचीत का एक मुख्य निष्कर्ष यह था, ‘आप मार्वल में जो डालते हैं, वही आपको वापस मिलता है।” ‘यदि आप खुले दिल और शानदार कार्य नीति के साथ इसमें जाते हैं, और दर्शकों के लिए एक अद्भुत अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, तो आपके पास उन सेटों पर एक अद्भुत समय होगा,’ उन्होंने आगे कहा। इस तरह, उन्होंने वास्तव में मुझे सशक्त बनाया।” वेल्वेट बज़सॉ और मिस्टर मैल्कम लिस्ट में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर एश्टन ने पहले अन्य मार्वल प्रस्तुतियों के लिए ऑडिशन दिया है। हालाँकि, जब उसे द मार्वल्स के कलाकारों में शामिल होने का अप्रत्याशित अवसर मिला तो वह आश्चर्यचकित रह गई। उन्होंने स्टंट प्रशिक्षण और हास्य अनुसंधान पर ध्यान केंद्रित करके इस अवसर का लाभ उठाया। एश्टन व्यावहारिक से परे मार्गदर्शन चाहती है, और अपने मंगेतर, लोकी के अभिनेता के पास जाती है।

हिडलेस्टन के साथ, एश्टन ने एक कलाकार के रूप में उन्हें सशक्त बनाने के लिए निर्देशक निया डकोस्टा को धन्यवाद दिया। डेकोस्टा ने उन्हें पारंपरिक सौंदर्य संबंधी मांगों से आगे चपलता और ताकत रखने की सलाह दी। एश्टन द मार्वल्स का हिस्सा बनने के अवसर के लिए आभारी हैं, जो एक महिला द्वारा निर्देशित अपनी तरह की अनूठी महिला विज्ञान-फाई असाधारण फिल्म है। डकोस्टा कलाकारों की केमिस्ट्री को “बहुत बहन जैसा बंधन” के रूप में भी चित्रित करता है जो उनकी ऑन-स्क्रीन गतिशीलता को दर्शाता है। ब्री लार्सन, इमान वेल्लानी और टेयोना पैरिस उन अभिनेताओं में से हैं जो स्वाभाविक रूप से एक-दूसरे से जुड़ते हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक वास्तविक केमिस्ट्री दिखाई देती है जो तस्वीर में दिखाई देती है।

पैरिस मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में तीन मजबूत और विविध महिला नेताओं के महत्व पर जोर देती हैं। वह कहती हैं, “मैं इस बात से उत्साहित हूं कि एमसीयू में तीन प्रमुख महिलाएं हैं, सभी अलग-अलग पृष्ठभूमि से हैं, और वे सभी अपने-अपने तरीके से खराब हैं।” इन प्रतिभाशाली, विनोदी, बौद्धिक और परेशान महिलाओं को अपना रास्ता खोजते देखना रोमांचकारी होगा। वेल्लानी ने कमला खान के पार्कौर-प्रेरित युद्धाभ्यास का अभ्यास किया और पैरिस ने मोनिका रामब्यू के रूप में अपनी भूमिका के लिए महीनों तक मुक्केबाजी का प्रशिक्षण लिया, द मार्वल्स प्रत्येक चरित्र के लिए युद्ध रणनीति का एक व्यापक स्पेक्ट्रम प्रदान करता है। निया डकोस्टा, निर्देशक, यह सुनिश्चित करती है कि प्रत्येक चरित्र की एक अलग युद्ध तकनीक हो, जो व्यक्तित्व पर जोर देती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply