लोकी के परेशान करने वाले सीज़न 2 के ट्रेलर में कांग के नियंत्रण में भविष्य को छेड़ा गया है

Spread MCU News

लोकी सीज़न 2 के पहले ट्रेलर में एक और बहुआयामी साहसिक कार्य का वादा किया गया है, लेकिन इस बार दांव काफी अधिक हैं। आधिकारिक टीज़र के अनुसार, टाइम वेरिएंस अथॉरिटी खलनायक कांग द कॉन्करर की रचना से ज्यादा कुछ नहीं प्रतीत होती है, जिसमें टॉम हिडलेस्टन के गॉड ऑफ मिसचीफ को समय के अंदर और बाहर गड़बड़ करते हुए दिखाया गया है। लोकी को अपने मिशन को पूरा करने के लिए एक बार फिर एजेंट मोबियस (ओवेन विल्सन) और के हुई क्वान के ऑरोबोरोस के साथ सहयोग करने की आवश्यकता होगी। गोल्डन म्यूरल के रूप में कांग (जोनाथन मेजर्स) और सिल्वी (सोफिया डि मार्टिनो), केसी (यूजीन कोर्डेरो), और रावोना रेंसलेयर (गुगु मबाथा-रॉ) सहित सभी लौटने वाले पात्र कैमियो करते हैं। नैथनियल रिचर्ड्स का चरित्र, जो कांग का एक भिन्न रूप है, भी दिखाई देता है।

जबकि लोकी सीज़न 2 की कहानी के बारे में अभी भी जानकारी का अभाव है, पहला अध्याय एक महत्वपूर्ण क्लिफहैंगर पर समाप्त हुआ जो बाद के आर्क को स्थापित करता है। मल्टीवर्स के रक्षक, सिल्वी को हे हू रिमेन्स को मारने से रोकने में विफल रहने के बाद लोकी को उस वास्तविकता में वापस भेज दिया गया है जहां उसने टीवीए के बारे में कभी नहीं सुना था। वह उन्हें समझाने का प्रयास करता है कि उनकी दुनिया को तबाह करने के लिए एक बड़ा खतरा आ रहा है, लेकिन जब वह ऐसा करता है, तो उसे पता चलता है कि कांग पहले से ही प्रभारी है, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अगले महत्वपूर्ण प्रतिद्वंद्वी के लिए सेटअप तैयार कर रहा है।

सीज़न 2 के लिए अपनी सबसे हालिया यात्राओं में, लोकी के साथ कई नए लोग होंगे। केट डिकी, जो गेम ऑफ थ्रोन्स में अपने किरदार के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, एक दुश्मन की भूमिका निभाएंगी, जबकि क्वान, जिन्हें हाल ही में एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स में अपने काम के लिए सबसे सहायक अभिनेता की मंजूरी मिली थी, को एक अनाम किरदार में लिया गया था। अफवाहों के अनुसार, क्वान “ओरोबोरस” या “ओ-बी” नामक एक व्यक्ति का किरदार निभाएंगे, जो टीवीए में प्रौद्योगिकी की कमान संभालता है। मार्वल ने अभी तक अपने लुक की बारीकियों का खुलासा नहीं किया है। ऑरोबोरोस, पौराणिक कथाओं में अपनी ही पूंछ को निगलने वाला एक सांप, जीवन, मृत्यु और पुनर्जन्म के कभी न खत्म होने वाले चक्र का प्रतिनिधित्व करता है। निर्देशक जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड, जिन्होंने पहले मून नाइट का निर्देशन किया था, ने केवल कुछ संकेत दिए हैं कि दर्शक लोकी सीज़न 2 से क्या उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने शो की तुलना मून नाइट से की है। मूरहेड के अनुसार, मेरी राय में, लोकी के साथ मुख्य मुद्दा यह है कि यह मून नाइट के समान है, अगर यह बिल्कुल नया और मूल नहीं है तो इसे बनाने का कोई उद्देश्य नहीं है। तो अब जबकि दस्ताने उतर गए हैं, हम जो चाहें कर सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply