लोकी सीजन 2: ओवेन विल्सन ने मोबियस के अतीत और फिल्मांकन के अनुभव पर गहराई से नज़र डाली

Spread MCU News

लोकी का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीज़न मार्वल स्टूडियोज द्वारा सीक्रेट इनवेज़न के बाद रिलीज़ होने वाला है, जो वर्तमान में डिज्नी + पर प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। आगामी सीजन में, प्रसिद्ध पात्रों की वापसी होगी, जिसमें ओवेन विल्सन भी शामिल हैं, जो मोबियस एम की भूमिका निभाने के लिए लौटेंगे। मोबियस। जबकि विल्सन आगामी एपिसोड में अपने चरित्र की यात्रा की बारीकियों पर चुप हैं, वे दर्शकों को बताते हैं कि वे मोबियस के अतीत की अधिक गहन जांच का अनुमान लगा सकते हैं। विल्सन ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें लोकी के पहले सीज़न में काम करने में कितना मज़ा आया, यह कहते हुए कि यह दूसरे सीज़न में चला गया, विशेष रूप से क्योंकि इसे लंदन के पाइनवुड स्टूडियो में फिल्माया गया था।

शो के पहले सीज़न की मूल योजनाओं में टीवीए में शामिल होने से पहले मोबियस की मूल कहानी या कम से कम उनके पारिवारिक जीवन पर एक नज़र होनी चाहिए थी। लेकिन लोकी के पूर्व निर्देशक केट हेरॉन के अनुसार, उन्होंने जानबूझकर उनकी उत्पत्ति को अनसुलझा रखा क्योंकि उन्होंने अज्ञात के रहस्य का आनंद लिया और अधिक चरित्र विकास की अनुमति देना चाहते थे। मोबियस की पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी को रोकने का विकल्प चरित्र के अस्तित्व से संभावित विलोपन को एक अधिक गतिशील क्षण बनाता है। आगामी सीजन में दर्शकों की रुचि और जुड़ाव बनाए रखने के लिए मोबियस के अतीत के पहले के अनदेखे पहलुओं का पता लगाया जाएगा। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि पहले सीज़न के पहले से लिखे गए अनुक्रमों में से किसी का फिर से उपयोग किया जाएगा या नहीं।

लोकी का दूसरा सीज़न, जिसका प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा, टॉम हिडलस्टन के शरारती भगवान के समय-यात्रा के कारनामों को जारी रखेगा। ओवेन विल्सन के मोबियस के साथ फिर से जुड़कर, टीम समय-सीमा की निरंतरता की रक्षा के लिए काम करेगी। सीज़न 1 की घटनाओं के बाद, जिसमें सिल्वी के कार्यों के परिणामस्वरूप कांग द कॉन्करर की उपस्थिति हुई, लोकी को वास्तविकता को विघटित होने से बचाने के लिए एक नए मिशन पर निकल पड़ना चाहिए। लोकी और मोबियस को एंट-मैन एंड द वास्पः क्वांटमैनिया पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम में कांग की विविधताओं में से एक को देखते हुए देखा गया, जिससे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में मल्टीवर्स सागा की चल रही जांच की नींव रखी गई। लोकी के हमेशा विकसित होने वाले रोमांच में एक और रोमांचक अध्याय का प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply