लोकी सीज़न 2 के ट्रेलर ने चुपचाप एक नया डिज़्नी+ एमसीयू रिकॉर्ड तोड़ दिया

Spread MCU News

इसके शरदकालीन प्रीमियर से पहले, लोकी सीज़न 2 का टीज़र हाल ही में प्रकाशित किया गया था, और इसने पहले ही कई अलग-अलग तरीकों से एमसीयू का इतिहास बना दिया है। लोकी के आश्चर्यजनक रूप से महंगे दूसरे सीज़न का पहला आधिकारिक ट्रेलर डिज़्नी+ शो की 6 अक्टूबर की रिलीज़ से 67 दिन पहले सोमवार, 31 जुलाई को प्रीमियर हुआ। इस तारीख के महत्वपूर्ण होने का कारण यह है कि शरारत के देवता के रूप में टॉम हिडलेस्टन अभिनीत लोकी ने लाइव-एक्शन एमसीयू डिज़नी + शो के पहले टीज़र और इसकी आधिकारिक प्रीमियर तिथि के बीच सबसे तेज़ समय का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

शीर्षक भूमिका में ऑस्कर इसाक अभिनीत फिल्म मून नाइट ने पहले 30 मार्च, 2022 को डिज्नी+ लॉन्च से 71 दिन पहले आधिकारिक ट्रेलर जारी करने का रिकॉर्ड बनाया था। दिलचस्प बात यह है कि सीक्रेट इनवेज़न, जिसे बहुत कम प्रतिक्रिया मिली थी, वर्तमान में रिकॉर्ड बरकरार रखती है किसी श्रृंखला के आरंभिक ट्रेलर और उसके प्रीमियर की तारीख के बीच सबसे लंबा समय। 21 जून, 2023 को अपने प्रीमियर से 284 दिन पहले, पहले चरण के पांच एमसीयू शो ने 10 सितंबर, 2022 को अपना पहला टीज़र जारी किया। डिज़्नी+ पर अब तक की सभी एमसीयू श्रृंखलाओं में अंतराल, लोकी सीज़न 2 और मून से घटते क्रम में सूचीबद्ध हैं। नाइट, 284 दिनों के साथ गुप्त आक्रमण हैं, क्या होगा यदि…? 243 पर, लोकी सीज़न 1 180 के साथ, वांडाविज़न 117 के साथ, द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर 98 के साथ, शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ 93 के साथ, मिस मार्वल 85 के साथ, और हॉकआई 72 के साथ।

टीज़र में सीज़न 1 के समापन की बड़ी कहानी का खुलासा होने के बाद प्रशंसक लोकी सीज़न 2 के अक्टूबर लॉन्च के लिए पहले से कहीं अधिक उत्सुक हैं। रिपोर्टों के अनुसार, उत्सुकता से प्रतीक्षित कहानी एमसीयू के कालक्रम में कुछ ढीले अंत को कवर करेगी, और लोकी सीज़न 2 के टीज़र ने चिढ़ाया कि जोनाथन मेजर्स के कांग द कॉन्करर के चित्रण को अधिक स्क्रीन समय मिलेगा। डिज़्नी+ पर दूसरा सीज़न प्राप्त करने वाली एकमात्र मार्वल स्टूडियो सीरीज़ लोकी है। लोकी के दूसरे सीज़न में ऑस्कर विजेता के हुई क्वान (एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स) को मेजर्स और रिटर्निंग एक्टर टॉम हिडलेस्टन के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पेश किया गया है। अन्य कलाकारों में तारा स्ट्रॉन्ग, केट डिकी, लिज़ कैर, वुन्मी मोसाकु, यूजीन कोर्डेरो, राफेल कैसल, सोफिया डि मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ और ओवेन विल्सन शामिल हैं।

लोकी के दूसरे सीज़न का प्रीमियर 6 अक्टूबर, 2023 को डिज़्नी+ पर होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply