विंसेंट डी’ऑनफ्रियो कब तक एमसीयू में किंगपिन की भूमिका निभाना चाहते हैं?

Spread MCU News

इको के स्टार, विंसेंट डी’ओनोफ्रियो ने खुलासा किया है कि अब उन्हें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में विल्सन फिस्क/किंगपिन का किरदार निभाने से बहुत लंबे समय तक कोई नहीं रोक पाएगा, क्योंकि उन्हें इस भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की आवश्यकता नहीं है। अभिनेता ने एक साक्षात्कार में कहा कि केवल एक चीज जो मुझे रोक सकती थी वह यह होती कि मुझे वजन बढ़ता ही रहता। मैं लंबे समय से अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं क्योंकि मुझे अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है। नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल को किंगपिन बनाने के लिए डी’ऑनफ्रायो को वजन बढ़ाना होगा, लेकिन हॉकआई से शुरुआत करते हुए, अभिनेता ने अपने कपड़ों के नीचे मसल सूट पहन लिया है ताकि उन्हें एक डरावनी शख्सियत के रूप में उभरने में मदद मिल सके। उन्होंने हॉकआई और इको में किंगपिन के रूप में उनकी वापसी के लिए मार्वल स्टूडियोज द्वारा बनाए गए “मसल फैट सूट” की प्रशंसा करते हुए कहा, “मुझे इन नए प्रकार के तरीकों से प्यार है जो वास्तव में मांसपेशी वसा सूट का निर्माण करते हैं जिन्हें मुझे पहनना है।” आख़िरकार वे क्रियाशील प्रतीत होते हैं, अद्भुत लगते हैं और अच्छे दिखते हैं। यह वास्तव में फायदेमंद है क्योंकि लगातार वजन बढ़ाना और घटाना दुनिया में सबसे स्वास्थ्यप्रद चीज नहीं है। मेरा मतलब है, यह इतना मजेदार है कि मैं इस भूमिका को न निभाने की कल्पना भी नहीं कर सकता, जब तक कि शक्तियां मेरे पास रहेंगी।

इको का उपसंहार न्यूयॉर्क शहर के मेयर के लिए किंगपिन की संभावित बोली की ओर इशारा करता है, एक भूमिका जो संभवतः अभिनेता डेयरडेविल: बॉर्न अगेन द्वारा निभाई जाएगी। पिछले वर्ष के अंत में एक महत्वपूर्ण रचनात्मक परिवर्तन के बाद उत्सुकता से प्रतीक्षित डिज़्नी+ सीरीज़ का निर्माण 22 जनवरी को शुरू हुआ। बॉर्न अगेन को डारियो स्कार्डापेन (द पनिशर) में एक शोरनर दिया गया था, और सीज़न 1 के शेष एपिसोड जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड (लोकी, मून नाइट) की फिल्म निर्माण टीम द्वारा निर्देशित किए गए थे। नए बॉर्न अगेन का स्वर नेटफ्लिक्स श्रृंखला के समान होगा, जिसे रचनात्मक पुनर्रचना के परिणामस्वरूप औपचारिक रूप से एमसीयू कैनन में जोड़ा गया था। माना जाता है कि पहला बॉर्न अगेन एक न्यायिक प्रक्रिया से अधिक था।

इसके अतिरिक्त, डी’ऑनफ्रियो ने हाल ही में एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स या स्पाइडर-मैन 4 में अभिनय की संभावना के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि हालांकि वह इसके लिए तैयार थे, लेकिन मार्वल स्टूडियोज ने अभी तक किसी भी फिल्म में भूमिका के संबंध में उनसे संपर्क नहीं किया है। “मेरा मानना है कि यदि शासक वर्ग चाहेगा तो ऐसा होगा, आप जानते हैं? टॉम हॉलैंड के स्पाइडर-मैन को लेने के संबंध में, अभिनेता ने टिप्पणी की, “मुझे लगता है कि निश्चित रूप से ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है कि यह नहीं होने वाला है।” “ठीक है, ऐसा लगता है कि यह हमारे लिए सही रास्ता है, लेकिन कौन जानता है? आप जानते हैं, कभी-कभी आपको यह कहते हुए कॉल आते हैं, “ओह, हम अभी यह कर रहे हैं।” मैं सोच रहा हूं, “ओह, ठीक है।” यह ऐसा ही है, आप जानते हैं।” डी’ऑनफ्रियो ने सीक्रेट वॉर्स के बारे में कहा कि उनका मानना है कि इको ने दर्शकों को दिखाया कि किंगपिन का प्रभाव न्यूयॉर्क के बाहर भी फैल गया है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी की धमनियां अब केवल हेल्स किचन और मैनहट्टन के बंदरगाहों पर पहुंचने वाले कुछ सामानों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय पूरे देश और अंततः, दुनिया भर में फैल रही हैं। इस प्रकार, मुझे ऐसा लगता है कि वह हर जगह है। मेरा मानना है कि मैं इसे इसी तरह समझता हूं। वैनेसा और वह मुझे बहुत शक्तिशाली लोग लगते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply