विज़न क्वेस्ट के नवीनतम अपडेट से वांडाविज़न स्पिनऑफ़ रद्द होने की अफवाहें फैल गई हैं।

Spread MCU News

डिज़्नी+ और मार्वल स्टूडियोज़ की आगामी विज़न क्वेस्ट सीमित श्रृंखला का श्रोता जैक शेफ़र से जुड़े एक अजीब अपडेट के कारण सकारात्मक भविष्य नहीं हो सकता है। जैसा कि एक्स पर दिखाया गया है, विज़न क्वेस्ट अब शेफ़र के डब्लूजीए डायरेक्ट्री क्रेडिट में सूचीबद्ध नहीं है, केवल अगाथा: डार्कहोल्ड डायरीज़ का हवाला देते हुए, जो पहले कार्यक्रम की तरह वांडाविज़न से एक स्पिनऑफ़ है। हालाँकि यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि न तो डिज़नी और न ही मार्वल ने अभी तक पुष्टि की है कि विज़न क्वेस्ट को रद्द कर दिया गया है या नहीं, लेख में दावा किया गया है कि अन्य लेखकों ने भी परियोजना को अपने क्रेडिट से हटा दिया है। हालाँकि एक अन्य विकल्प यह है कि WGA की हड़ताल ख़त्म होने पर अतिरिक्त लेखकों को प्रोजेक्ट सौंपा जाएगा, प्रशंसक संभावित रद्दीकरण के बारे में अनुमान लगा रहे हैं।

इसके समान, विज़न क्वेस्ट की कहानी के बारे में फिलहाल कुछ भी ज्ञात नहीं है; केवल एक चीज जो ज्ञात है वह यह है कि यह “द विज़न (पॉल बेट्टनी) के बारे में होगा जो अपनी याददाश्त और मानवता को पुनः प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है।” श्रृंखला में वांडा मैक्सिमॉफ़/स्कार्लेट विच को देखने की “संभावना” का भी उल्लेख किया गया है। अगाथा: डार्कहोल्ड डायरीज़ के बारे में, शो के अभिनेता जो लॉक ने हाल ही में सुझाव दिया था कि इसमें प्रासंगिक विषय हो सकते हैं, हालांकि उन्होंने यह निर्दिष्ट नहीं किया कि वे क्या होंगे। “अगाथा: द डार्कहोल्ड डायरीज़ अपने आप में एक जानवर होगी, और मैं इसके बारे में रोमांचित, चिंतित और भयभीत हूं! लॉक ने कहा, हार्टस्टॉपर से अलग अर्थ में, मेरा मानना है कि अगाथा वास्तव में एक आवश्यक शो है। इसमें ऐसे विषय हैं जिनसे मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग इससे जुड़ सकेंगे।

डार्कहोल्ड डायरीज़ को “मार्वल के लिए वांडाविज़न का दूसरा सीज़न” के रूप में उल्लेख करते हुए, मिसेज हार्ट अभिनेता डेबरा जो रूप ने कहा, “यह अमेरिकन हॉरर स्टोरी की तरह है, जहां प्रत्येक सीज़न पूरी तरह से अलग प्रकार की चीज़ है। जब उन्होंने फ़ोन किया तो मैं आश्चर्यचकित रह गया क्योंकि मुझे ईमानदारी से विश्वास था कि इसका अंत हो जाएगा, और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं थी। हालाँकि, जब उन्होंने फोन किया तो मुझे बहुत खुशी हुई क्योंकि मिसेज हार्ट एक ऐसा किरदार है जिसे मुझे कभी निभाने का मौका नहीं मिला। वह बहुत मज़ेदार होने वाली है। डार्कहोल्ड डायरीज़ में भी स्कार्लेट विच के दिखने के बारे में एलिजाबेथ ओल्सेन ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि वह ऐसा करेंगी। अब हम स्कार्लेट विच के साथ कुछ भी कर सकते हैं! ऑलसेन ने दिलचस्प ढंग से कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बाद के बयान में स्कार्लेट विच की पुन: उपस्थिति अधिक मजेदार होगी। मुझे लगता है कि हमने बहुत कुछ हासिल किया है। मुझे लगता है कि अब उसके साथ बहुत अधिक हास्य प्राप्त किया जा सकता है, इसलिए हम वास्तव में कुछ मज़ा कर सकते हैं। मुझे यह देखने में दिलचस्पी है कि हम क्या खोज सकते हैं क्योंकि वह अक्सर एक कहानी में भावना का प्रतिनिधित्व करती है। और शायद हम उसे वापस पटरी पर लाने में मदद कर सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply