वेनम 3 के बाद, सोनी के स्पाइडर-मैन ब्रह्मांड के पास अभी भी सफल होने का समय है।

Spread MCU News

अपनी सबसे आकर्षक फिल्म के समापन के बाद साझा मार्वल चरित्र दुनिया अभी भी अपने चरम पर हो सकती है, भले ही वेनम: द लास्ट डांस सोनी के स्पाइडर-मैन दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतिनिधित्व करता है। 2018 में पहली बार वेनम की भूमिका निभाने के बाद, टॉम हार्डी ने दूसरी स्टैंडअलोन फिल्म में एडी ब्रॉक की भूमिका निभाई और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में सेट की गई फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम में दिखाई दिए। अक्टूबर की वेनम: द लास्ट डांस के साथ, हार्डी कॉमिक पुस्तकों के सबसे प्रसिद्ध स्पाइडर-मैन खलनायकों में से एक के रूप में अपनी छह साल की भूमिका को समाप्त कर देंगे – हालाँकि वह SSU में खलनायक नहीं है।

वेनम फिल्मों के अलावा, SSU ने दो और फिल्में रिलीज़ की हैं, साथ ही तीसरी सीरीज़ बनाने का प्रयास किया है। सबसे ज़्यादा मीम्स वाली सुपरहीरो फ़िल्मों में से एक बनने के बाद, जेरेड लेटो की मॉर्बियस को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ किया गया, हालाँकि यह दोनों बार लाभ कमाने में विफल रही। इसके बाद मैडम वेब थी, जिसमें एक बेहतर फिल्म के लंबे पोस्ट-क्रेडिट सीन का अहसास था। अब तक शुरू की गई सभी SSU परियोजनाओं में से केवल वेनम ही सफल रही है, जो इस संभावना को जटिल बनाती है कि आरोन टेलर-जॉनसन की क्रावेन द हंटर सफल होगी – हालाँकि SSU को अभी भी बचाया जा सकता है।

वेनम: द लास्ट डांस SSU में दिखाई जाने वाली आखिरी वेनम फिल्म होगी, इसकी पुष्टि हो गई है। इसका मतलब है कि कुछ ही महीनों में, साझा दुनिया में एकमात्र लोकप्रिय फ़्रैंचाइज़ी समाप्त हो जाएगी। हालाँकि सोनी का वेनम: द लास्ट डांस के बाद SSU को बंद करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन कंपनी को कुछ महत्वपूर्ण समायोजन करने की ज़रूरत है। दिसंबर में रिलीज़ हुई SSU की पहली R-रेटेड फ़िल्म क्रावेन द हंटर, एक ताज़ा, सफल SSU प्रविष्टि के लिए स्टूडियो की मुख्य उम्मीद है। अब यह बिल्कुल स्पष्ट है कि प्रशंसक वर्तमान प्रक्षेपवक्र में श्रृंखला से जुड़ नहीं रहे हैं। SSU ने अपने स्पाइडर-मैन पात्रों को फ़्रैंचाइज़ी फ़िल्मों में ऐसे विरोधी देकर व्यवहार किया है, जहाँ किसी कारण से, वे आश्चर्यजनक रूप से बुरे नहीं हैं। दूसरी ओर, मैडम वेब ने कम प्रसिद्ध मार्वल पात्रों पर ध्यान केंद्रित किया, जिससे वेनम को साझा दुनिया में एकमात्र सफल फ़्रैंचाइज़ बनने में मदद मिली। आखिरकार, वेनम फ़िल्में बंद होने पर SSU को अपना रास्ता बदलना होगा। सबसे मजबूत संकेत यह है कि सोनी इस ज़रूरत को पहचानता है, बैड बनी की एल मुएर्टो फ़िल्म को स्पष्ट रूप से रद्द करना। छोटे पात्रों वाली फ़िल्में बनाना बंद करना ही एकमात्र काम नहीं है जो कंपनी को करना चाहिए।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply