वेनोम 3 का नया लोगो यहाँ है, लेकिन इसमें अभी भी उपशीर्षक नहीं है

Spread MCU News

साल के अंत में वेनम 3 के सिनेमाघरों में रिलीज होने में काफी समय बचा है, सोनी पिक्चर्स ने हाल ही में एक नया लोगो जारी किया है। सोनी पिक्चर्स ने अगली तस्वीर का प्रचार शुरू कर दिया है, जिसमें टॉम हार्डी एंटी-हीरो एडी ब्रॉक/वेनम की अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं। सीईएस 2024 में, सोनी पिक्चर्स ने अपने 2024 लाइनअप की घोषणा की, जिसमें मैडम वेब, घोस्टबस्टर्स: फ्रोज़न एम्पायर, कराटे किड रिवाइवल और वेनम 3 शामिल हैं, जो प्रशंसकों को अगली सोनी सुपरहीरो फिल्म का पहला लुक प्रदान करता है।

सोनी पिक्चर्स ने अब कोलाइडर के माध्यम से एक वैकल्पिक लोगो का खुलासा किया है। जब किसी ने पहली बार मूल लोगो देखा, तो शीर्षक के नीचे एक लाल अंक तीन था और कोई उपशीर्षक नहीं था। सबसे हालिया लोगो के लिए जो वर्तमान में पहुंच योग्य है, बहुत अधिक बदलाव नहीं हुआ है, हालांकि अंत में संख्या बदल गई है। दूसरी फिल्म, वेनम: लेट देयर बी कार्नेज के विपरीत, थ्रीक्वेल संख्या को वर्गमूल के रूप में रखने का विकल्प चुनती है, जिसका आंकड़ा फिल्म के शीर्षक के टाइपफेस और ऊंचाई से मेल खाता है। हालाँकि वेनोम 3 में वर्तमान में उपशीर्षक का अभाव है, चित्र की बदली हुई स्थिति भविष्य के लोगो में एक के लिए जगह बनाती है। लेकिन कुछ अफवाहों के अनुसार, वेनोम 3 का उपशीर्षक “ऑरवेल” होने वाला है। नया शीर्षक समझ में आता है क्योंकि वेनम 3 के कलाकारों में मार्वल के अनुभवी चिवेटेल एजियोफ़ोर शामिल हैं, जिनके बारे में अफवाह है कि वे ऑरवेल टेलर का किरदार निभाएंगे। यह देखते हुए कि त्रयी की दूसरी किस्त का शीर्षक वेनम: लेट देयर बी कार्नेज था, यह उचित प्रतीत होगा कि तीसरी किस्त में एक उपशीर्षक भी होगा। यह देखते हुए कि वेनोम 3 का ट्रेलर अभी भी आना बाकी है, अब एक उपशीर्षक अगला समझदारी भरा कदम होगा क्योंकि सोनी पिक्चर्स भविष्य की फिल्म के लिए टीज़र जारी कर रहा है।

जूनो मंदिर भी अज्ञात क्षमता में वेनम 3 में दिखाई देगा। “मजेदार और दिलचस्प,” अभिनेत्री ने हाल ही में नवीनतम किस्त के फिल्मांकन में बिताए अपने समय के बारे में कहा, “मैं बहुत कुछ सीख रही हूं।” यह रोमांचक और आकर्षक है क्योंकि ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें आप शूट करते हैं जो फिल्म के रिलीज होने पर अलग दिखाई देंगी, जबकि हम उन्हें फिल्माते समय दिखाई नहीं देती थीं। मैं ऑफ-कैमरा निर्मित कार्यों को देखने के लिए भी उत्सुक हूं। टॉम हार्डी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि कई हॉलीवुड फिल्मों की तरह वेनम 3 भी एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल से प्रभावित हुई और इस तस्वीर पर फिल्मांकन नवंबर के अंत में शुरू हुआ। नई मैडम वेब और क्रावेन द हंटर इस साल सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में शामिल होंगी। तीसरी फिल्म की रिलीज़ की तारीख, जिसमें टॉम हार्डी का एंटीहीरो है, पहले 12 जुलाई, 2024 निर्धारित की गई थी, लेकिन हड़ताल के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। 8 नवंबर, 2024 को वेनम 3 रिलीज़ होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply