व्हाट इफ़…? एक झलक में एमसीयू के नवीनतम सुपरहीरो का अनावरण

Spread MCU News

व्हाट इफ़… से एक बिल्कुल नई क्लिप में? सीज़न 2, मार्वल मल्टीवर्स के भीतर काहोरी की वीरतापूर्ण यात्रा शुरू हो रही है। नवीनतम वीडियो में एमसीयू का सबसे नया सुपरहीरो, काहोरी (रिजर्वेशन डॉग्स के कावेनहेरे डेवेरी जैकब्स द्वारा आवाज दी गई) है, जिसकी मुलाकात अत्राक्स (जेरेमी व्हाइट) से होती है, जो उसे अपने शहर और उसके टेसेरैक्ट-उपज वाले निवासियों के दौरे पर ले जाता है। उन्होंने खुलासा किया कि यह शक्ति पृथ्वी में अंतर्निहित है और इसका उपयोग उन लोगों द्वारा किया जा सकता है जो इसके कुछ हिस्सों को अवशोषित करते हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि काहोरी उनकी दुनिया में एक प्रवेश द्वार के माध्यम से आई थी जो उस स्थान से जुड़ा हुआ था जिसे वह “फॉरबिडन लेक” के रूप में संदर्भित करती है। साक्षात्कार पूरी तरह से मोहॉक में आयोजित किया जाता है, जो एक उल्लेखनीय भाषा उपलब्धि है, जो लेखक रयान लिटिल के अनुसार, मोहॉक नेशन के साथ चार साल के करीबी सहयोग के बाद संभव हुआ है।

व्हाट इफ…? सीज़न 2. उन्होंने आगे कहा, उस समय की ऐतिहासिक रूप से हौडेनोसौनी कॉन्फेडेरसी संस्कृति के पुनर्निर्माण की प्रक्रिया में “सलाहकारों के साथ बात करना, उनकी विश्वास प्रणाली और बाकी चीजों को शामिल करना शामिल था, हम उसमें से एक को खोजने में सक्षम थे जो ठोस था, और काम किया।” एंड्रयूज के अनुसार, ये मोहॉक सलाहकार शो के नतीजे से “आश्चर्यचकित” थे, “क्या होगा अगर… कहहोरी ने दुनिया को फिर से आकार दिया?” उन्होंने हमें एक पत्र लिखकर अपना विश्वास व्यक्त किया कि पहली बार, उनके लोगों को मीडिया में सटीक रूप से चित्रित किया जा रहा है। और वह सुनना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था।

व्हाट इफ़… में काहोरी को कैप्टन कार्टर के साथ प्रमुखता से दिखाया गया है? ट्रेलर, लेकिन कार्यक्रम के दूसरे भाग में उसका सटीक कार्य अभी तक अज्ञात है। सीज़न 2 के पहले भाग में से, तीन एपिसोड अभी भी अकेले देखे जा सकते हैं, और चौथा, “व्हाट इफ… आयरन मैन क्रैश्ड इन द ग्रैंडमास्टर?” एक कथा का वर्णन किया गया जिसका मूल उद्देश्य व्हाट इफ़… था? सीज़न 1 लेकिन अंततः शेड्यूल से बाहर कर दिया गया। “व्हाट इफ़… कैप्टन कार्टर फाइट द हाइड्रा स्टॉपर?” में, शो के पांचवें एपिसोड में, पहले सीज़न के समापन से पोस्ट-क्रेडिट परिदृश्य को लिया गया था, जिसमें पैगी कार्टर एक जीवित स्टीव रोजर्स को देखती थी, जिसे एक हत्यारे के रूप में प्रेरित किया गया था। लाल कमरा। लेकिन जैसे ही कार्यक्रम समाप्त हुआ, पैगी को एक ऐसे स्थान पर ले जाया गया जहां 1602 क्षेत्र के आंकड़े थे, जिससे पता चलता था कि वहां और भी कुछ चल रहा था। मार्वल स्टूडियोज वर्तमान में डिज्नी+ के लिए कई एनिमेटेड शो विकसित कर रहा है, जिसमें व्हाट इफ… के अलावा मार्वल जॉम्बीज, एक्स-मेन ’97, आइज ऑफ वकंडा और योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन शामिल हैं। अंतिम कार्यक्रम, व्हाट इफ़…? के ज़ोंबी एपिसोड का एक सेमी-स्पिनऑफ़, इसमें मार्वल सिनेमैटिक क्षेत्र के अभिनेताओं का आवाज अभिनय भी शामिल होगा, जैसे कि द मार्वल्स के इमान वेल्लानी, जिन्होंने इस क्षेत्र में कमला खान को “फ्रोडो ऑफ़ कहानी।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply