व्हाट इफ़..? सीज़न दो के लिए प्रमुख एमसीयू चरण चार खलनायक पुनर्रचना

Spread MCU News

प्रतिष्ठित हांगकांग अभिनेता टोनी लेउंग चिउ-वाई, जिन्होंने शांग-ची में प्रिय खलनायक जू वेनवु की भूमिका निभाई थी, को एनिमेटेड डिज्नी+ श्रृंखला व्हाट इफ.. में भूमिका निभाने के लिए बदल दिया गया है। मार्वल की डिज़्नी+ सीरीज़ व्हाट इफ़…? प्रतिष्ठित एमसीयू क्षणों को फिर से देखने और मोड़ने के दौरान पिछली मार्वल कहानियों की वैकल्पिक दुनिया की कहानियों की खोज करता है। इसके दूसरे सीज़न के आठवें एपिसोड, “व्हाट इफ हेला फाउंड द टेन रिंग्स?” में थोर: रग्नारोक से केट ब्लैंचेट के खलनायक हेला की वापसी दिखाई गई है। कहानी आगे बढ़ती है, हेला की पिछली कहानी थॉर (2011) में थॉर की कहानी से मिलती जुलती है। हेला को ओडिन द्वारा पृथ्वी पर भेजा जाता है, जो उसे हेल नहीं भेजता है, जहां उसकी मुलाकात शांग-ची और लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के जू वेनवु से होती है। इस अप्रत्याशित मुलाकात के बाद, हेला और वेनवु एक घातक गठबंधन बनाते हैं जो ओडिन के खिलाफ एक टीम लड़ाई में समाप्त होता है। एनिमेटेड फिल्मों और वीडियो गेम के अनुभवी आवाज अभिनेता फेओडोर चिन, टोनी लेउंग के चरित्र वेनवु की आवाज प्रदान करते हैं, जबकि केट ब्लैंचेट हेला के रूप में अपनी भूमिका में लौटती हैं।

वेनवु के नए आवाज अभिनेता ने एक्स पर निम्नलिखित घोषणा की: क्या होगा अगर… मैं दो बार के ऑस्कर विजेता केट ब्लैंचेट के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल हो गया? व्हाट इफ़… में खोजें? सीज़न 2 एपिसोड 7: क्या होगा अगर… हेला को दस अंगूठियां मिल गईं? डिज़्नी+ अब उपलब्ध है।

क्या हो अगर…? सीज़न 2 एपिसोड के शीर्षकों में दिलचस्प समानांतर ब्रह्मांड शामिल हैं जैसे “क्या होगा अगर नेबुला नोवा कोर में शामिल हो जाए?”, “क्या होगा अगर आयरन मैन ग्रैंडमास्टर से टकरा जाए?” “क्या होगा अगर काहोरी ने दुनिया को फिर से आकार दिया?” और “क्या होगा अगर पीटर क्विल ने पृथ्वी पर हमला किया सबसे शक्तिशाली नायक?” व्हाट इफ़… का दूसरा सीज़न? मल्टीवर्स में गहराई से उतरता है और प्रतिष्ठित मार्वल सिनेमैटिक क्षणों की पुनर्कल्पना करता है। क्रिस हेम्सवर्थ, जेरेमी रेनर और मार्क रफ़ालो ने क्रमशः थॉर, हल्क और हॉकआई के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाएँ दोहराईं, जबकि नए आवाज अभिनेताओं ने नताशा रोमनऑफ़, ब्लैक विडो, स्टीव रोजर्स, कैप्टन अमेरिका और टोनी स्टार्क, आयरन मैन की भूमिका निभाई। कार्टून श्रृंखला के दूसरे सीज़न का तीसरा एपिसोड एक अवकाश विशेष है जिसका नाम है “व्हाट इफ़… हैप्पी होगन सेव्ड क्रिसमस?” क्रिसमस-थीम वाला एपिसोड डाई हार्ड को श्रद्धांजलि देता है और हैप्पी होगन (जॉन फेवर्यू) का अनुसरण करता है क्योंकि वह एवेंजर्स टॉवर को जस्टिन हैमर (सैम रॉकवेल) के खतरे से बचाने की कोशिश करता है। सीज़न 2 के लिए आधिकारिक मार्वल स्टूडियो सारांश से पता चलता है कि द वॉचर दर्शकों को विस्तृत दुनिया में ले जाना जारी रखेगा, और उन्हें नेबुला, हेला और स्टारलॉर्ड जैसे प्रिय पात्रों से परिचित कराएगा। पर क्या अगर…? कार्यकारी निर्माता ब्रायन एंड्रयूज सीज़न 2 के एपिसोड का निर्देशन करते हैं, जबकि कार्यकारी निर्माता एसी ब्रैडली मुख्य लेखक के रूप में कार्य करते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply