व्हाट इफ़…? सीज़न 2 के समापन के बाद, एक लेखक प्रशंसकों के एक प्रमुख प्रश्न का उत्तर देता है।

Spread MCU News

व्हाट इफ़…? एंथोलॉजी श्रृंखला के मुख्य लेखक ए.सी. ब्रैडली ने स्पष्ट किया है कि सीज़न 2 का समापन कैसे हुआ। सीज़न 2 का निष्कर्ष, “व्हाट इफ़… स्ट्रेंज सुप्रीम इंटरवेन्ड?” स्ट्रेंज सुप्रीम और कैप्टन कार्टर और काहोरी के बीच एक अंतिम टकराव की कल्पना करता है, और यह कई अन्य व्हाट इफ़… को एक साथ लाता है? महत्वपूर्ण तरीके से पात्र। सीज़न समाप्त होने के बाद, ब्रैडली ने आखिरी एपिसोड के प्रीमियर के बाद एक्स पर अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न का उत्तर दिया। जब प्रशंसकों ने सवाल किया कि सीज़न का समापन योजना के अनुसार क्यों नहीं हुआ, तो ब्रैडली ने एक्स पर कहा कि इसका मुख्य कारण व्हाट इफ़… था? एक महत्वपूर्ण मोड़ पर वास्तविक दुनिया को अधिक आशावाद से भरने का टीम का प्रयास।

आश्चर्य है कि दुनिया ‘व्हाट इफ़…’ में ख़त्म क्यों नहीं हो जाती? सीज़न 2 क्योंकि यह पूछा गया है? ब्रैडली ने कहा। 2020 के जनवरी से अक्टूबर तक, हमने व्हाट इफ़… लिखा? S2, COVID-19 की शुरुआत, BLM प्रदर्शनों और अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के साथ मेल खाता है। क्या हो अगर…? हमारा स्वर्ग बन गया, एक ऐसी जगह जहां नायक बुराई के खिलाफ उठते हैं और सबसे असंभावित लोग सबसे अधिक चमकते हैं – नेबुला, हेला, और एक शांत झील की यात्रा की उम्मीद कर रही एक युवा महिला – जब ऐसा लग रहा था कि हमारी दुनिया खत्म होने वाली है। कभी-कभी, दुनिया को बचाना अधिक मज़ेदार लगता है।” क्या हो अगर…? onDisney+ पहले से ही तीसरे सीज़न पर काम कर रहा है, जो शो के प्रशंसकों को खुश करेगा। सीज़न 2 के समापन से पहले बकी बार्न्स, रेड गार्जियन, रेंजर मोरालेस और बिल फोस्टर की विशेषता वाला आगामी सीज़न का एक ट्रेलर जारी किया गया था। यह अभी भी अज्ञात है कि शो के तीसरे सीज़न में क्या शामिल किया जाएगा या क्या दर्शकों के पसंदीदा कैप्टन कार्टर और काहोरी अभी भी अगले एपिसोड में दिखाई देंगे।

ब्रैडली ने व्हाट इफ…? का निर्माण किया। क्लासिक मार्वल कॉमिक्स कॉमिक पुस्तकों से प्रेरणा लेकर डिज़्नी+ के लिए। एंथोलॉजी श्रृंखला बिल्कुल नई संभावनाओं को सामने लाती है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की कुछ घटनाएँ कैसे घटित हुई होंगी। यह कार्यक्रम प्रशंसकों के बीच कितना लोकप्रिय है, यह डिज्नी+ पर तीन सीज़न तक प्रसारित होने वाली पहली मार्वल श्रृंखला होगी। मार्वल जॉम्बीज़ का एक स्पिनऑफ़ जो कार्यक्रम के पहले सीज़न एपिसोड से जुड़ा है, की भी योजना बनाई गई है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply