शी-हल्क सीज़न 2 शुरूः बजट दुः ख और तातियाना मस्लानी का रहस्योद्घाटन

Spread MCU News

शी-हल्कः अटॉर्नी एट लॉ मार्वल स्टूडियोज और डिज्नी + का एक बहुप्रतीक्षित शो था, लेकिन यह कई प्रशंसकों की उम्मीदों को पूरा करने में विफल रहा। आलोचनात्मक प्रशंसा और प्रशंसक आलोचना के मिश्रण को प्राप्त करने के बावजूद, शो के अनूठे स्वर और निष्पादन को प्रशंसा मिली। दूसरा सीज़न होगा या नहीं, यह सवाल अभी भी बहस के लिए है, लेकिन खुद शी-हल्क, तातियाना मस्लानी ने सुझाव दिया है कि शो का महंगा बजट इसके रद्द होने का कारण हो सकता है। कोडनेम लाइव के दौरान! द न्यू क्लास, मास्लेनी ने कहा कि डिज्नी ने बजट की कमी के कारण दूसरे सीज़न की संभावना को बंद कर दिया। शो के पहले सीज़न का बजट 22.5 करोड़ डॉलर था।

शी-हल्कः अटॉर्नी एट लॉ जेनिफर वाल्टर्स की कहानी का अनुसरण करती है, जो एकल 30-कुछ अटॉर्नी और ब्रूस बैनर की चचेरी बहन है। अपने अक्सर गुस्से में रहने वाले रिश्तेदार के रक्त आधान के कारण, जेनिफर को पता चलता है कि उसने उसकी हल्क क्षमताओं को प्राप्त कर लिया है। शी-हल्क का चरित्र 1979 से मार्वल कॉमिक्स ब्रह्मांड का एक हिस्सा रहा है और एक महाशक्तिशाली वकील के रूप में अपनी बुद्धि, शक्ति और अद्वितीय दृष्टिकोण के लिए जाना जाता है। जेनिफर को उनकी कॉमिक्स में चौथी दीवार तोड़ने के लिए भी जाना जाता है, और यह कुछ ऐसा था जो उनके साथ एमसीयू शो में आया था।

शो के रद्द होने के बावजूद, यह शायद आखिरी बार नहीं है जिसे हमने जेनिफर वाल्टर्स और उनके हरे रंग के अहंकार को देखा है, क्योंकि केविन फीज ने पहले पुष्टि की है कि शी-हल्क भविष्य में कम से कम एक नाटकीय एमसीयू रिलीज़ में दिखाई देगी। शो के अनूठे लहजे और निष्पादन को प्रशंसा मिली और शी-हल्क के चरित्र का एक वफादार प्रशंसक आधार है। इसलिए, प्रशंसक अभी भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के भविष्य में जेनिफर को देखने के लिए उत्सुक हैं।

अंत में, शी-हल्क सीजन 2 के रद्द होने का कारण बजट की कमी हो सकती है। मिश्रित समीक्षाओं के बावजूद, शो के लहजे और निष्पादन की विशिष्टता को प्रशंसा मिली। प्रशंसक अभी भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के भविष्य में जेनिफर वाल्टर्स और उनके हरित परिवर्तन-अहंकार को देखने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि केविन फीज ने पुष्टि की है कि शी-हल्क कम से कम एक नाटकीय एमसीयू रिलीज़ में दिखाई देगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply