शी-हल्क स्टार ने डिज्नी के सीईओ को पूरी तरह से संपर्क से बाहर बताया

Spread MCU News

राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड – अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलीविजन एंड रेडियो आर्टिस्ट्स (एसएजी-एएफटीआरए) के हमलों पर अपनी टिप्पणी के बाद, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ के मुख्य अभिनेता के निशाने पर आ गए। . हाल ही में डिज्नी के सीईओ ने कहा था कि वह हड़तालों से “परेशान” थे और दावा किया था कि हड़ताली लेखकों और कलाकारों द्वारा की गई मांगें अनुचित थीं, तब तातियाना मसलनी न्यूयॉर्क शहर के यूनियन स्क्वायर में नेटफ्लिक्स के कार्यालयों के सामने धरना प्रदर्शन के दौरान इगर के खिलाफ सामने आईं। मसलनी, जो वर्तमान में ब्रॉडवे पर ग्रे हाउस में खेल रहे हैं, सोचते हैं कि इगर लेखकों और खिलाड़ियों के संघर्षों के प्रति लापरवाह हो रहे हैं। उसने घोषणा की, “मुझे लगता है कि वह पूरी तरह से संपर्क से बाहर है।” वह उन स्टाफ सदस्यों के साथ पूरी तरह से संपर्क से बाहर है जो उसके शो का निर्माण करते हैं, दर्शकों को उन्हें देखने के लिए प्रेरित करते हैं और उसके लिए व्यवसाय लाते हैं।

मसलनी ने डिज़्नी के साथ काम करने के अपने अनुभवों के बारे में विस्तार से बताया, खासकर जब शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ में अलौकिक एकल वकील जेनिफर वाल्टर्स/शी-हल्क का किरदार निभाया, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चरण चार के हिस्से के रूप में डिज़्नी+ पर एक सीज़न के लिए प्रसारित हुआ। मसलनी का दावा है कि डिज़्नी अपने कर्मचारियों का उससे कहीं अधिक शोषण करता है जितना वह स्वीकार करना चाहता है। आय की वह राशि जो उन व्यक्तियों के साथ साझा नहीं की जाती है जो वास्तव में कार्यक्रम का निर्माण करते हैं, आश्चर्यजनक है, और डिज्नी प्रोडक्शन पर काम करने के बाद, मुझे उन स्थानों के बारे में पता है जहां लोगों का शोषण किया जाता है और उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है। उन्होंने टिप्पणी की, क्रू, अभिनेता और लेखक यही हैं। उसी दिन जब यह पता चला कि इगर ने डिज्नी के साथ अपना अनुबंध 2026 तक बढ़ा दिया है, उन्होंने डब्ल्यूजीए और एसएजी-एएफटीआरए हमलों पर टिप्पणी की। इगर का दावा है कि लेखक और कलाकार जिस वेतन वृद्धि का अनुरोध कर रहे हैं वह अप्राप्य है क्योंकि फिल्म और टेलीविजन उद्योग अभी भी सीओवीआईडी ​​-19 के प्रकोप के गहरे आर्थिक प्रभावों से उबर रहे हैं। एसएजी-एएफटीआरए के प्रमुख, फ्रैन ड्रेशर ने इगर के नए विचारों को “प्रतिकूल” बताया है और मसलनी उन कई लोगों में से एक हैं जिन्होंने उनकी आलोचना की है।

दोनों हड़तालें एलायंस ऑफ मोशन पिक्चर एंड टेलीविज़न प्रोड्यूसर्स (एएमपीटीपी) के साथ उनके अलग-अलग अनुबंध गतिरोध के बाद शुरू हुईं, जिसमें डब्ल्यूजीए हड़ताल 2 मई से शुरू हुई और एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल 14 जुलाई से शुरू हुई। कई डिज्नी और मार्वल प्रोडक्शंस में देरी हुई है दोनों हड़तालों का परिणाम; मार्वल ने कई फिल्मों को स्थगित करने की घोषणा की है, जिनमें अगली एवेंजर्स फिल्में फैंटास्टिक फोर और थंडरबोल्ट्स भी शामिल हैं। कई विशेषज्ञों के अनुसार, कोई भी हड़ताल जल्द ख़त्म होने की संभावना नहीं है। मसलनी साइंस फिक्शन थ्रिलर ऑर्फ़न ब्लैक में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसके लिए उन्हें प्राइमटाइम एमी प्राप्त हुआ था। उन्होंने फिल्म शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ में जमीला जमील, जिंजर गोंजागा और मार्क रफ्फालो के साथ सह-अभिनय किया। शो को विजुअल इफेक्ट्स सोसाइटी अवॉर्ड, एमटीवी मूवी एंड टीवी अवॉर्ड और पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply