शॉन लेवी ने डेडपूल 3 कैमियो पर चर्चा कीः निर्देशक के अनुसार, उन्हें प्राप्त करना कितना आसान था

Spread MCU News

आगामी डेडपूल 3 फिल्म के निर्देशक शॉन लेवी ने हाल ही में फिल्म के बारे में बात की और बताया कि इसके लिए कुछ कैमियो प्राप्त करना कितना आसान था। लेवी ने एक साक्षात्कार में उल्लेख किया कि फिल्म में कुछ कैमियो थे जो “वास्तव में आसान” थे, और उनके पास कुछ महान अभिनेता थे जो इसमें आने के लिए तैयार थे। उन्होंने कैमियो के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि वे बहुत मजेदार थे और प्रशंसक निश्चित रूप से उनका आनंद लेंगे।

लेवी ने जिन चीजों के बारे में बात की उनमें से एक यह थी कि उन्हें डेडपूल फ्रैंचाइज़ी पर काम करना कितना पसंद था। उन्होंने उल्लेख किया कि वह हमेशा से इस चरित्र के प्रशंसक रहे हैं और वह उन्हें बड़े पर्दे पर लाने का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थे। लेवी ने यह भी कहा कि उन्होंने महसूस किया कि फ्रैंचाइज़ी सुपरहीरो शैली के साथ कुछ अलग करने का एक शानदार अवसर था। उन्होंने कहा कि डेडपूल फिल्में जोखिम लेने और इस तरह से अपमानजनक होने में सक्षम थीं जो अन्य सुपरहीरो फिल्में नहीं कर सकती थीं, और उन्हें उस रचनात्मक प्रक्रिया का हिस्सा बनना पसंद था।

कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि शॉन लेवी डेडपूल 3 और इससे मिलने वाले अवसरों को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं। हालांकि उन्होंने फिल्म या कैमियो के बारे में बहुत अधिक खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि प्रशंसकों को निश्चित रूप से एक दावत मिलेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि फ्रैंचाइज़ी में तीसरी किस्त के लिए लेवी और बाकी रचनात्मक टीम के पास क्या है, और वे कैसे एक सुपरहीरो फिल्म की सीमाओं को आगे बढ़ाते रहेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply