संभावित स्पाइडर-मैन वापसी के संबंध में एंड्रयू गारफ़ील्ड की सकारात्मक प्रतिक्रिया

Spread MCU News

हालांकि एंड्रयू गारफील्ड इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि उनका स्पाइडर-मैन चरित्र भविष्य में वापस आएगा, उनका मानना है कि पीटर पार्कर की कहानी में “अनंत संभावनाएं” हैं कि यह कहां जा सकती है। 2012 में द अमेजिंग स्पाइडर-मैन में मार्वल वेबस्लिंगर के रूप में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने के बाद, गारफील्ड 2014 में द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 के लिए लौटे। जब टॉम हॉलैंड ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पीटर पार्कर के रूप में पदभार संभाला, तो ऐसा लगा जैसे गारफील्ड होंगे। किरदार निभाना ख़त्म हो गया. हालाँकि, महाकाव्य क्रॉसओवर फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम में, गारफील्ड और टोबी मैगुइरे दोनों अपने-अपने पीटर पार्कर्स के रूप में लौट आए। आगामी पुस्तक स्पाइडर-मैन: नो वे होम – द आर्ट ऑफ द मूवी का एक अंश, जो अवधारणा कला पर केंद्रित है, का दावा है कि गारफील्ड ने शायद फिर से स्पाइडी खेलने पर चर्चा की है।

गारफ़ील्ड ने कहा, “कहानी कभी ख़त्म नहीं होती। “दुनिया में कहीं एक कहानी बताई जा रही है, चाहे हम इसे फिल्माना चाहें या नहीं। इस चरित्र और विभिन्न विविधताओं में असीमित संभावनाएं हैं।

गारफ़ील्ड इस तिकड़ी का एकमात्र सदस्य है जिसके पास दो एकल फ़िल्में बची हैं, जिनमें टॉम हॉलैंड और टोबी मैगुइरे ने अपनी-अपनी स्पाइडर-मैन त्रयी का निर्देशन किया है। द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 3 में गारफील्ड की वापसी का कई प्रशंसकों ने आग्रह किया है, जो उन्हें पीटर पार्कर के अन्य प्रदर्शनों की तरह फिल्मों की एक त्रयी पूरी करते देखना चाहते हैं। हालांकि यह अज्ञात है कि क्या ऐसा कभी होगा, नई अफवाहें आई हैं कि सैम राइमी अपना स्पाइडर-मैन 4 बनाने के लिए टोबी मैगुइरे के साथ फिर से जुड़ सकते हैं, इसलिए यह संभव है कि गारफील्ड अभिनीत एक और फिल्म भी एक संभावना है। इसके अलावा, ऐसी अफवाहें भी हैं कि टॉम हॉलैंड की पृष्ठभूमि पर आधारित चौथी स्पाइडर-मैन फिल्म का निर्माण शुरू होने वाला है। हॉलैंड ने हाल ही में स्वीकार किया कि सोनी के साथ एक और फिल्म बनाने के बारे में बातचीत चल रही थी, लेकिन राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका की हड़ताल के कारण इसे रोक दिया गया है। हालाँकि यह प्रक्रिया अभी भी बहुत प्रारंभिक है, इस बिंदु पर यह स्पष्ट नहीं है कि गारफील्ड और मैगुइरे द्वारा निभाए गए अन्य स्पाइडीज़ उस फिल्म में एक और कैमियो करेंगे या नहीं। उन वार्ताओं के हड़ताल के बाद शुरू होने की उम्मीद है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply