संवेदनशील सामग्री: मार्वल ने सेंसर किया हुआ इको ट्रेलर जारी किया

Spread MCU News

डिज़्नी और मार्वल स्टूडियोज़ के अनुसार, प्रशंसकों को पता होना चाहिए कि इको में परिपक्व सामग्री है जो कुछ दर्शकों को आपत्तिजनक लग सकती है। इको वयस्क रेटिंग प्राप्त करने वाली पहली एमसीयू श्रृंखला है, क्योंकि पहले इसे टीवी-एमए रेटिंग मिलने का खुलासा किया गया था। श्रृंखला के आसन्न प्रीमियर के लिए एक नए सोशल मीडिया विज्ञापन में सबसे हिंसक दृश्यों को टीवी-एमए रेटिंग पर प्रकाश डालते हुए स्व-सेंसर कर दिया गया है। 9 जनवरी, 2024 को यह सीरीज़ अपनी भव्य और भयानक शुरुआत करेगी। सभी एपिसोड डिज़्नी+ और हुलु पर एक साथ रिलीज़ किए जाएंगे। प्रीमियर की एक और झलक के लिए नीचे नया प्रोमो देखें।

“जिस कथा पर हम काम कर रहे हैं वह थोड़ी अधिक जमीनी और गहरी है क्योंकि यह सड़क के स्तर पर घटित होती है। हम इसके टीवी-एमए घटक पर ध्यान केंद्रित करने के इच्छुक हैं। इको के निदेशक सिडनी फ़्रीलैंड ने संकेत दिया कि क्या चीज़ इस कार्यक्रम को डिज़्नी+ पर अन्य मार्वल स्ट्रीमिंग कार्यक्रमों से अलग करती है। “जब मैं पहली बार आया था तो बड़ी चीजों में से एक मार्वल से बात करना और यह कहना था, ‘ठीक है, वह हॉकआई में एक खलनायक है, और मेरे लिए, यह उसके बारे में सबसे दिलचस्प बात है,” फ्रीलैंड ने कहा, शीर्षक चरित्र की कमी के बारे में खलनायकी. “आइए उस पर ध्यान दें, आइए उसका अन्वेषण करें,” उनका उत्तर था। “जैसे-जैसे हम उत्पादन के माध्यम से आगे बढ़े, मुझे अपने आप से यह पूछने का अवसर मिला, ‘क्या होगा यदि इस आदमी के वास्तव में कुछ दांत टूट जाएं और उसका सिर मेज से टकरा जाए?” फ़्रीलैंड ने कहा। वह एक अपराधी, खलनायिका और हत्यारी है, और यही चरित्र और ब्रह्मांड दोनों है। और उन्होंने कहा, “हां, आइए इसे आज़माएं।”

तथ्य यह है कि इको मार्वल स्पॉटलाइट बैनर लॉन्च करेगा, यह डिवाइस के लिए पहली बार है। इसमें ऐसी कहानियां शामिल होंगी जो चरित्र-चालित हैं और पिछले एमसीयू अध्यायों में पाई गई कहानियों की तुलना में अधिक जमीनी हैं। अनुमान है कि अगली टेलीविजन श्रृंखला डेयरडेविल: बॉर्न अगेन को भी इस श्रेणी में शामिल किया जाएगा। मार्वल कॉमिक्स के सुपरहीरो से प्रेरणा लेते हुए, मैरियन डेरे ने इको बनाया। अपने हॉकआई प्रीमियर से लौटते हुए, अलाक्वा कॉक्स ने विल्सन फिस्क के रूप में विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के खिलाफ शीर्षक चरित्र को चित्रित किया। चार्ली कॉक्स की डेयरडेविल श्रृंखला में अभिनेता टैंटू कार्डिनल, चास्के स्पेंसर, डेवेरी जैकब्स, जैच मैक्कलर्नन, कोडी लाइटनिंग और ग्राहम ग्रीन के साथ अतिथि भूमिका निभाती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply