समर्थकों को लगता है कि टेलर स्विफ्ट ने अपने डेडपूल और वूल्वरिन एमसीयू भाग का खुलासा कर दिया है

Spread MCU News

ऑनलाइन समर्थकों का अनुमान है कि टेलर स्विफ्ट ने अपने सबसे हालिया एल्बम, द टॉरचर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट में डेडपूल और वूल्वरिन में अपनी आसन्न उपस्थिति का संकेत दिया होगा। हालाँकि कुछ भी सत्यापित नहीं किया गया है, ऐसी अफवाहें हैं कि संगीतकार सुपरहीरो फिल्म में भाग लेंगे। टेलर स्विफ्ट द्वारा हाल ही में रिलीज़ किया गया एल्बम वूल्वरिन/डेडपूल के रूप में उनकी संभावित भूमिका की ओर इशारा करता प्रतीत होता है। डेडपूल और वूल्वरिन में उनकी उपस्थिति के बारे में अफवाहें महीनों से फैल रही हैं, और न ही मुख्य स्टार रयान रेनॉल्ड्स और न ही निर्देशक शॉन लेवी ने कोई स्पष्ट प्रतिक्रिया दी है। लेकिन “क्लारा बो” में स्विफ्ट की आखिरी पंक्ति, द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट का आखिरी गाना “डैज़लिंग” है।

मूल एल्बम के अंतिम ट्रैक के बोल हैं, “आप इस रोशनी में टेलर स्विफ्ट की तरह दिखते हैं / हम इसे पसंद कर रहे हैं / आपको बढ़त मिल गई है, उसने कभी ऐसा नहीं किया / भविष्य उज्ज्वल है / चकाचौंध।” वह कथित तौर पर डेडपूल और वूल्वरिन में डैज़ल का किरदार निभाने जा रही हैं। समानताएं जारी रखने के लिए, स्विफ्ट का मध्य नाम एलिसन है, जो एक्स-मेन चरित्र की तरह है। “मैं सिर्फ यह कह रहा हूं, ‘डैज़लिंग’ टेलर स्विफ्ट के द टॉर्टर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट एल्बम के मुख्य संस्करण का आखिरी गीत था,” कॉमिकबुक.कॉम ने एक्स पर अफवाह में शामिल होते हुए कहा। यह देखते हुए कि स्विफ्ट अपने ईस्टर एग्स के लिए जानी जाती है, और भविष्य को “चकाचौंध” के रूप में वर्णित किया गया है, एक मौका है कि वह अपने बहुचर्चित कैमियो की ओर इशारा कर रही है।

डेडपूल और वूल्वरिन में स्विफ्ट की कथित भूमिका द डिसइंसाइडर द्वारा प्रकाशित एक लेख के बाद ज्ञात हुई। मुख्य अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स के साथ गायक के बंधन ने उनके लिए ईंधन का काम किया। डेडपूल 2 में, रेनॉल्ड्स के वेड विल्सन ने स्विफ्ट की बिल्लियाँ, ओलिविया बेन्सन और मेरेडिथ ग्रे वाली टी-शर्ट पहनकर गायक को स्वीकार किया। स्विफ्ट ने अपनी दोस्ती का कलात्मक उपयोग किया। उन्होंने लोकगीत के “बेट्टी” पर बेट्टी, जेम्स और इनेज़ के नामों का संदर्भ दिया और प्रतिष्ठा के “गॉर्जियस” पर रेनॉल्ड्स और ब्लेक लिवली की बेटी जेम्स की हंसी का उल्लेख किया। इसके अतिरिक्त, स्विफ्ट को ह्यू जैकमैन और फिल्म निर्माता शॉन लेवी के साथ घूमते हुए देखा गया था। आरोपों के संबंध में, जब भी लेवी से फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में सवाल किया गया तो वह टाल-मटोल करती रहीं। हाल ही में सिनेमाकॉन में विषय से बचते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस बात पर भी विश्वास नहीं कर सकता कि आप मुझसे ऐसा सवाल पूछने की हिम्मत करेंगे, जिसका आप जानते हैं कि मैं जवाब नहीं दे सकता।” जैसा कि आप जानते हैं, मैं प्रतिक्रिया नहीं दे सकता। फिल्म निर्माता ने उत्तर दिया, “मैं इसका उत्तर नहीं दे सकता, जैसा कि अमेरिका में हर कोई जानता है।” “मैं वही कहूंगा जो मैंने यहां सिनेमाकॉन में पहले कहा था,” उन्होंने आगे कहा। यह आश्चर्यजनक है कि इस फिल्म में कौन दिखाई देगा और कौन नहीं, इसके बारे में कितनी अटकलें हैं। चूँकि 26 जुलाई पहला दिन है जब कोई भी सत्य जान सकेगा।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply