सिमू लियू शांग-ची सीक्वल के विकास की पुष्टि करता है

Spread MCU News

शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के मुख्य अभिनेता सिमू लियू ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि शांग-ची 2 अभी भी विकास में है। हालाँकि फिल्म का बहुप्रतीक्षित सीक्वल तीन साल पहले रिलीज़ हुआ था, लेकिन इसके बारे में अधिक तथ्य सामने नहीं आए हैं। बार्बी पर अपने अनुभव, “आई एम जस्ट केन” के ऑस्कर प्रदर्शन और अपने आगामी नेटफ्लिक्स फीचर एटलस के बारे में बात करने के अलावा, सिमू लियू ने द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन का दौरा करते समय शांग-ची सीक्वल के बारे में भी बात की। मार्वल स्टूडियोज ने खुलासा किया है कि अत्यधिक प्रशंसित सुपरहीरो तस्वीर की अगली कड़ी पर काम चल रहा है, हालांकि विकास और रिलीज शेड्यूल के संबंध में फिलहाल बहुत कम विवरण हैं। फिल्म को 2021 में व्यापक प्रशंसा मिली। लेकिन लियू ने यह स्पष्ट कर दिया कि अनुवर्ती कार्रवाई “निश्चित रूप से हो रही है।”

“आप चाहते हैं कि मैं अपनी नौकरी खो दूँ, क्या ऐसा है?” जब शांग-ची का विषय सामने आया तो अभिनेता ने फॉलन को चुनौती दी। अनुवर्ती कार्रवाई के बारे में विशेष जानकारी देने से पहले ही। इशारा मार्वल स्टूडियोज की ओर है, जो अपनी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने तक गोपनीयता बनाए रखने के लिए काफी सावधानी बरतने के लिए मशहूर है। लियू ने कहा, “यह वह जगह है जहां मैं इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए संभवतः सभी मानसिक जिम्नास्टिक का उपयोग कर सकता हूं।” “ठीक है, मुझे कुछ कहने दो। मुझे शायद यह कहकर शुरुआत करनी चाहिए कि यह निश्चित रूप से हो रहा है,” अभिनेता ने कहा। “हर दिन, मुझे लोगों से सवाल और टिप्पणियाँ मिलती हैं जो मुझे बताते हैं कि उन्हें पहली फिल्म कितनी पसंद आई और वह कैसा क्षण था, चाहे वे मुझसे व्यक्तिगत रूप से पूछें या ऑनलाइन। इसके अतिरिक्त, मेरा मानना ​​है कि इसमें बहुत दयालुता है, और मैं इसके लिए काफी आभारी हूं। इसलिए, कृपया जान लें कि मैं वास्तव में आपके संदेशों को गंभीरता से लेता हूं और अगर आपने कभी मुझसे संपर्क किया है, अगली कड़ी के बारे में पूछा है, तो मैं उनके लिए बहुत आभारी हूं। या किसी अन्य तरीके से मुझे संदेश भेजा। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं अपने और हमारे रिटर्निंग डायरेक्टर डेस्टिन डैनियल क्रेटन के लिए बोलता हूं, जब मैं कहता हूं कि हम वापस आने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

सिमू लियू ने 2023 से बार्बी में भी केन्स में से एक की भूमिका निभाई। इस अभिनेता ने न केवल फिल्म में एक केन्स की भूमिका निभाई, बल्कि वह रयान गोसलिंग के हिट गीत “आई एम जस्ट केन” के ऑस्कर प्रदर्शन में भी दिखाई दिए। इस तथ्य के बावजूद कि प्रदर्शन उत्कृष्ट था, बहुत सी चीजें थीं जो गलत हो सकती थीं, खासकर कोरियोग्राफी के लिए कम रिहर्सल समय को देखते हुए। लियू ने कहा, “यह रोमांचक था क्योंकि यह खतरनाक रूप से विनाशकारी होने के करीब था।” उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि रयान के पास कितना समय था,” लेकिन हमें खेल में अपेक्षाकृत देर से कॉल मिली। ऑस्कर रविवार को निर्धारित हैं। गुरुवार को, हम पहली रिहर्सल के लिए पहुंचे, जो स्टूडियो में रयान और उनके अविश्वसनीय कोरियोग्राफर, मैंडी मूर के साथ है। उन्होंने 2016 की फिल्म ला ला लैंड में सहयोग किया। इस प्रकार, यह हमारा वहां पहली बार है।” लियू के अनुसार, कोरियोग्राफी शुक्रवार को और फिर शनिवार को “पूरी तरह से” बदल गई, जिन्होंने कहा कि वे इसे “घंटों-घंटों” तक देखते रहे। रविवार को, उन्हें प्रदर्शन से पहले वापस रिपोर्ट करना था, बदलाव करना था और मंच पर लाइव करने से पहले रिहर्सल के बाद घर जाना था। “हम सफल हुए,” लियू ने स्वीकार किया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply