सीक्रेट इनवेजन के निदेशक ने ‘द मार्वल्स’ में निक फ्यूरी को लाने के बारे में बात की।

Spread MCU News

सीक्रेट इनवेजन के निदेशक ने ‘द मार्वल्स’ में निक फ्यूरी को लाने के बारे में बात की। अली सेलिम, जिन्हें सीक्रेट इनवेजन का निर्देशन करने का जिम्मा था, ने हाल ही में बातचीत में बताया कि कैसे वे निक फ्यूरी (सेम्युएल एल जैक्सन) को उनकी आगामी फीचर फिल्म ‘द मार्वल्स’ के लिए तैयार किया। सेलिम ने बताया कि वे द मार्वल्स क्रिएटिव टीम के साथ चर्चा की। सवाल यह था, “आपको फ्यूरी को कहां जरूरत है? आपको यहां होने की जरूरत है। सुपर।” फिर हम लिखने में प्रवेश करते हैं। यह सब मेरे पाय ग्रेड से परे है, इस प्रकार के मामले बहुत सरल होते हैं। ‘द मार्वल्स’ 10 नवंबर, 2023 को प्रदर्शित होगी, जो मिस मार्वल और कैप्टन मार्वल का एक क्वेल है, जिसमें फ्यूरी भी थे।

सेलिम ने सीक्रेट इनवेजन में निक के पासवर्ड के किस्से को एक समान तरीके से दिखाने की तरह कुछ चरित्र के पीछे का काम किया। हाल ही की एक इंटरव्यू में, निदेशक ने इसे पुष्टि किया और साथ ही साथ बताया कि सेम्युएल एल जैक्सन ने अपने जीवन के अनुभवों से प्रेरणा ली है, जो सीक्रेट इनवेजन के दूसरे एपिसोड “प्रमिसेज” में फ्यूरी की बचपन की यादों को दर्शाता है, जिसमें उन्होंने तालोस (बेन मेंडेलसोन) के साथ किए गए एक सीन के लिए अद्भुत विचार दिए। वह पृष्ठ से गायब था। सेलिम ने कहा, “यह जैक्सन ने हमें एक कथा सुनाई। उनका निक फ्यूरी के साथ मजबूत रिश्ता है जिसे कोई लेखक कभी नहीं रख सकता है।

हालांकि, सेलिम ने सीक्रेट इनवेजन में फ्यूरी के पश्चात्ताप के अन्य पहलुओं को मोल देने में अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। विशेष रूप से, उन्होंने मिनीसीरीज के संपादकों के साथ मिलकर “प्रमिसेज” में सीक्वेंस पर सहयोग किया, जिससे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स दर्शकों को प्रिसिला फ्यूरी, जो एक गुप्तचर थे और पहले कभी उल्लेख नहीं हुई, का पता चला। फ्यूरी की पत्नी की स्क्रुल वंशक्रम की यहां पुष्टि की गई है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि निक इस तथ्य के बारे में जागरूक हैं या नहीं। “उन्हें पठित में पता होता है। यह भी रोचक था क्योंकि शायद वे तब हमसे चित्र खींचवाने के समय अनजान थे। अंत में, हमने ऐसा बदला कि दर्शक सोचें कि विषय को इसके बारे में पता है या नहीं,” इसके अनुसार सेलिम ने कहा।

हालांकि, सेलिम ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि उन्हें किताबें परिचित हैं, लेकिन सीक्रेट इनवेजन के दूसरे एपिसोड की प्रिसिला फ्यूरी ट्विस्ट, जो ब्रायन माइकल बेंडिस और लेनिल फ्रांसिस यू द्वारा लिखी गई समान नाम की मूल कॉमिक बुक सीरीज में शामिल नहीं है। निर्माता ने कहा कि मार्वल स्टूडियो ने चाहा था कि उन्हें सीक्रेट इनवेजन कॉमिक्स को नहीं पढ़ने का निर्देश दिया जाए, लेकिन उन्होंने “सूचित रहने” की पसंद की है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply