सीज़न 2 के पोस्टर में लोकी समय के माध्यम से अपने स्वयं के वेरिएंट का पीछा करता है

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज ने डिज़्नी+ पर लोकी के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न के लिए एक बिल्कुल नए पोस्टर का अनावरण किया है। जैसे ही लोकी के सीज़न 2 की शुरुआत नज़दीक आई, मार्वल स्टूडियोज़ ने एक और आकर्षक पोस्टर का अनावरण किया। पोस्टर में मल्टीवर्स एडवेंचर में लोकी के लिए कई पोशाकें दिखाई गई हैं, जहां वे समय के खिलाफ दौड़ रहे हैं। 2021 में प्रसारित पहले सफल सीज़न के बाद, नया पोस्टर शरारत के देवता के साहसिक कार्य की एक आकर्षक निरंतरता के लिए आधार तैयार करता है।

नए विज्ञापन में कई लोकी पात्रों को दिखाया गया है, जिनमें से प्रत्येक ने अलग-अलग कपड़े पहने हैं, जो ब्रह्मांड में दौड़ रहे हैं। दिलचस्प चित्रण में मोबियस, सिल्वी, जज रेंसलेयर, हंटर बी-15 और टीवीए तकनीकी एजेंट ओबी जैसी प्रसिद्ध हस्तियां भी शामिल हैं, जो लोकी और उसके सहयोगियों की खतरनाक यात्रा की ओर इशारा करती हैं। लोकी सीज़न 2 का आधिकारिक ट्रेलर पोस्टर के तुरंत बाद शुरू हुआ।

लोकी की कथा का दूसरा सीज़न अभी भी ज्यादातर अज्ञात है, लेकिन पहले अध्याय की नाटकीय क्लिफहैंगर अगले आर्क को गति में छोड़ देती है। सिल्वी द्वारा ही हू रिमेन्स को मारने के बाद लोकी को समय के साथ एक ऐसे क्षेत्र में वापस भेज दिया जाता है जहां टीवीए ने उसे कभी नहीं देखा था। उन्हें संभावित खतरे के प्रति सचेत करने की जल्दबाजी में, उसे पता चलता है कि कांग पहले से ही प्रभारी है, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अगले महत्वपूर्ण प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभर रहा है। लोकी सीज़न 2 के बारे में प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए, निर्देशक जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड ने इसकी तुलना मून नाइट पर अपने काम से की। मूरहेड ने इस बात पर जोर दिया कि दोनों शो को कुछ नया और मौलिक प्रस्तुत करने के अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए आवश्यक रचनात्मक अक्षांश की अनुमति दी गई है। टॉम हिडलेस्टन की लोकी के रूप में वापसी के अलावा कांग द कॉन्करर की भूमिका एक बार फिर जोनाथन मेजर्स द्वारा निभाई जाएगी। कलाकारों में यूजीन कोर्डेरो, राफेल कैसल, तारा स्ट्रॉन्ग, केट डिकी, लिज़ कैर, नील एलिस और अधिक कलाकार शामिल हैं। सीज़न 2 के लिए जस्टिन बेन्सन, आरोन मूरहेड, डैन डेलीउव और कासरा फ़रहानी सहित फिल्म निर्माताओं का एक विविध समूह भी मौजूद है। मुख्य लेखक एरिक मार्टिन हैं, जबकि सीज़न 1 के लेखक माइकल वाल्ड्रॉन केविन फीगे और अन्य के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में प्रवेश करते हैं। . जज रेंसलेयर, गुगु मबाथा-रॉ का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने यह भी संकेत दिया है कि लोकी सीज़न 2 बोल्ड और अधिक काल्पनिक परिदृश्यों का पता लगाएगा, जो दर्शकों को एक मनोरम और गहन अनुभव प्रदान करेगा। लोकी को शुरू में एक लघु-श्रृंखला बनाने का इरादा था, लेकिन इसके लेखकों ने तुरंत देखा कि कथानक में विकास की बहुत गुंजाइश है। परिणामस्वरूप, सम्मोहक कहानी को अधिक विस्तार से जानने के लिए दूसरे सीज़न का वादा किया गया था।

6 अक्टूबर को, लोकी सीजन 2 डिज्नी+ की शुरुआत करेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply