मिस मार्वल: म्यूटेंट मेनेस अपनी एक्स-मेन स्थिति की ओर ध्यान आकर्षित करती है

Spread MCU News

सुपरहीरो के नए एक्स-मेन सूट को प्रदर्शित करने वाले एक शानदार संस्करण कवर का अनावरण एक नए सीमित संस्करण सुश्री मार्वल कॉमिक बुक के लॉन्च के साथ किया जाएगा। मिस मार्वल: म्यूटेंट मेनेस, जिसमें स्कॉट गोडलेव्स्की की कला और एमसीयू अभिनेता इमान वेल्लानी और साबिर पीरज़ादा का लेखन शामिल है, मार्च में रिलीज़ होगी। कार्लोस गोमेज़ के मुख्य कवर के अलावा, डेरिक च्यू द्वारा हाल ही में प्रकट किए गए संस्करण कवर में कमला खान के एक्स-मेन डेब्यू और एक म्यूटेंट के रूप में सामने आने के मद्देनजर उनकी नई पोशाक को दिखाया गया है। सुश्री मार्वल की नई पोशाक, जो मुख्य रूप से लाल लहजे के साथ नीले और सुनहरे रंग की है, स्पष्ट रूप से पहचानने योग्य एक्स को प्रदर्शित करती है, जो मार्वल के शक्तिशाली म्यूटेंट के लिए है। च्यू के वेरिएंट कवर का वर्जिन वेरिएशन संस्करण भी उपलब्ध होगा। मिस मार्वल: म्यूटेंट मेनस की रिलीज़ डेट 6 मार्च है।

सुश्री मार्वल: द न्यू म्यूटेंट के अनुवर्ती के रूप में, सुश्री मार्वल: म्यूटेंट मेनेस अपने पहले एक्स-मेन असाइनमेंट के बाद कमला खान की वापसी यात्रा को चित्रित करेगी। सुश्री मार्वल की उत्परिवर्ती स्थिति क्राकोआ के पतन के साथ प्रकट हुई थी, और अब उसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने संबंधों के साथ एक एक्स-मेन सदस्य के रूप में अपने दायित्वों को निभाना होगा। एक उत्परिवर्ती के रूप में सामने आने के परिणामस्वरूप, सुश्री मार्वल – जो एक पड़ोस नायक होने के लिए प्रसिद्ध है – को भी अपने ही समुदाय से कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। चरित्र के इतिहास को ध्यान में रखते हुए, सीमित श्रृंखला में सुश्री मार्वल को कुछ सबसे अधिक पहचाने जाने वाले एक्स-मेन सदस्यों के साथ-साथ कुख्यात एक्स-मेन विरोधियों के साथ फिर से जोड़ा जाएगा। इसमें पूर्व सुश्री मार्वल कॉमिक पात्रों की वापसी भी शामिल होगी।

इमान वेल्लानी (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में सुश्री मार्वल) और साबिर पीरजादा ने दूसरी श्रृंखला लिखी, ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने पिछले साल सुश्री मार्वल: द न्यू म्यूटेंट के लिए लिखी थी। शेष एक्स-मेन के लिए हालात कभी इतने तनावपूर्ण नहीं रहे क्योंकि सुश्री मार्वल को अपनी उत्परिवर्ती स्थिति का सामना करना पड़ा। नई कॉमिक्स क्राकोअन युग के समापन को एक्स-मेन की कहानियों में अपने जीवन के लिए लड़ाई के रूप में चिह्नित करती है जो मार्वल यूनिवर्स में म्यूटेंट के इतिहास में एक नए अध्याय का मार्ग प्रशस्त करेगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author