सैम राइमी ने स्पाइडर-मैन 4 अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी।

Spread MCU News

निर्देशक सैम रैमी ने स्पाइडर-मैन फिल्म फ्रेंचाइजी में अपनी वापसी की खबरों का जवाब दिया है। सैम राइमी द्वारा निर्देशित तीनों स्पाइडर-मैन फिल्मों में अपनी उपस्थिति के बाद, टोबी मैगुइरे ने लोकप्रिय क्रॉसओवर फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम में पीटर पार्कर के रूप में अपनी भूमिका दोहराई। इस बीच, राइमी डॉक्टर स्ट्रेंज: द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के निर्देशक के रूप में मार्वल में लौट आए। ऐसी खबरें आई हैं कि राइमी और मैगुइरे चौथी स्पाइडर-मैन तस्वीर की शूटिंग के लिए फिर से जुड़ सकते हैं, लेकिन न तो फिल्म निर्माता और न ही मार्वल ने आधिकारिक तौर पर यह कहा है। जब सीबीआर के केविन पोलोवी ने वंडरकॉन में अफवाहों के बारे में राइमी से संपर्क किया, तो उन्होंने उन पर और अधिक प्रकाश डाला।

रिपोर्टों के बारे में सीधे सवाल पूछे जाने पर राइमी ने जवाब दिया, “ठीक है, मैंने अभी तक इसके बारे में नहीं सुना है।” “मैंने इसे पढ़ा है, लेकिन मैंने अभी तक इस पर काम करना शुरू नहीं किया है। मेरा मतलब है, मार्वल और कोलंबिया वर्तमान स्पाइडर-मैन फिल्मों और ट्रैक रिकॉर्ड के साथ बहुत सफल रहे हैं, और मुझे संदेह है कि वे मेरे पास वापस आएंगे और कहेंगे, ‘ठीक है, दोस्तों, हम भी वह कहानी बता सकते हैं!’ मुझे यकीन नहीं है, लेकिन मैं स्पाइडर-मैन की सभी नई फिल्मों का आनंद लेता हूं। मैंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम का आनंद लिया। इसमें टोबी मैगुइरे को दोबारा देखना काफी शक्तिशाली था। यह पूछे जाने पर कि क्या मैगुइरे को कथित चौथी तस्वीर में दिलचस्पी होगी, राइमी ने जवाब दिया, “मैंने टोबी से इस बारे में बात नहीं की है, लेकिन शायद मार्वल या कोलंबिया पिक्चर्स ने की है।” लेकिन मैंने हाल ही में मार्वल के साथ फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में सहयोग किया है। इसलिए मेरे उनके साथ अच्छे संबंध हैं। यदि इस पर काम चल रहा होता, तो मुझे यकीन है कि मैंने इसके बारे में सुना होता। मुझे भी ऐसा ही लगता है। मैं ईमानदारी से नहीं जानता।

जबकि राइमी इस बात पर जोर देते हैं कि स्पाइडर-मैन 4 बनाने के बारे में उनसे कभी भी औपचारिक रूप से संपर्क नहीं किया गया, उनकी प्रतिक्रियाओं से संकेत मिलता है कि वह इस धारणा के प्रति ग्रहणशील हैं। यह यह भी बता रहा है कि उन्हें लगता है कि मैगुइरे से पहले ही संपर्क किया जा चुका है, यह दर्शाता है कि राइमी का मानना ​​है कि यह अत्यधिक प्रशंसनीय है। समय बताएगा कि क्या ऐसा होता है, लेकिन अभिनेता थॉमस हैडेन चर्च, जिन्होंने स्पाइडर-मैन 3 में सैंडमैन का किरदार निभाया था और नो वे होम में इस किरदार को दोहराया था, के बयानों ने इन सिद्धांतों को हवा दी है। चर्च ने कहा, ऐसी फुसफुसाहट हुई है कि वे चाहते हैं कि मैं एक और स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाऊं, जो मैं कल करूंगा। “उन्होंने मुझसे कभी भी मार्वल की किसी भी तस्वीर में दिखने के लिए नहीं कहा, लेकिन मेरा मानना है कि सैम राइमी टोबी मैगुइरे के साथ एक और स्पाइडर-मैन बनाएंगे। यह वही है – मुझे वास्तव में स्पाइडर-मैन 4 करने का विकल्प दिया गया था यदि कोई ऐसा होने वाला था। उनके पास मेरे लौटने का अवसर था। इसलिए, अगर ऐसा होता है, तो यह आश्चर्यजनक होगा।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

Source: CBR

About Post Author

Leave a Reply