सैम राइमी स्पाइडर-मैन 4 की कठिनाइयों के बारे में बात करते हैं

Spread MCU News

सैम राइमी, जिन्होंने 2002 से 2007 तक तीन स्पाइडर-मैन फिल्मों का निर्देशन किया, ने हाल ही में संभावित स्पाइडर-मैन 4 में आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात की। सबसे लोकप्रिय सुपरहीरो श्रृंखलाओं में से एक त्रयी है, और हाल ही में संभावित तीसरी किस्त के बारे में अफवाहें आई हैं। सैम राइमी ने एक साक्षात्कार में चौथे स्पाइडर-मैन की संभावित कहानी पर चर्चा की। 2010 में, राइमी, पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन अभिनेता टोबी मैगुइरे और सोनी पिक्चर्स रचनात्मक विवादों के कारण अलग हो गए। तब से, भूमिका को दो अतिरिक्त अभिनेताओं द्वारा चित्रित किया गया है: एमसीयू में टॉम हॉलैंड और उनकी द अमेजिंग स्पाइडर-मैन श्रृंखला में एंड्रयू गारफील्ड। 2021 में, तीनों स्पाइडर-मैन: नो वे होम में फिल्म में दिखाई दिए।

संभावित स्पाइडर-मैन 4 प्लॉट से संबंधित एक सवाल के जवाब में, राइमी ने कहा कि उन्होंने इस पर ज्यादा विचार नहीं किया है। राइमी ने कहा, “मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मुझे जानना होगा कि उस किरदार को आगे क्या सीखने की जरूरत है।” “मुझे इस प्रकरण के लिए टोबी और उसके व्यक्तिगत विकास लक्ष्यों का पता लगाने के लिए लेखकों के साथ बातचीत करने की आवश्यकता होगी।” फिल्म निर्माता ने कहा कि फिल्म का नायक भी पीटर के व्यक्तिगत विकास से निर्धारित किया जाएगा। “मेरा मानना ​​है कि चौथी स्पाइडर-मैन फिल्म बनाने के लिए, हमें संभवतः यह पता लगाने की आवश्यकता होगी कि टोबी मैगुइरे, चरित्र, किस रास्ते पर चल रहा होगा और उस व्यक्तिगत विकास तक पहुंचने के रास्ते में उसे किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा,” रैमी कहा गया. “और मुझे उम्मीद है कि खलनायक के चयन में उस बाधा का प्रतिनिधित्व किया जाएगा।”

स्पाइडर-मैन 4 की अटकलों को हाल ही में राइमी ने खारिज कर दिया, जिन्होंने कहा, “मैंने इसे पढ़ा है, लेकिन मैं वास्तव में अभी तक इस पर काम नहीं कर रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने टोबी के साथ इस पर चर्चा नहीं की है, लेकिन शायद मार्वल या कोलंबिया पिक्चर्स ने की है। हालाँकि, मैंने हाल ही में मार्वल के साथ डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस नामक एक फिल्म पूरी की है। परिणामस्वरूप मेरी उनके साथ अच्छी बनती है। यदि इस पर काम किया जा रहा होता, तो मुझे यकीन है कि मैं इसके बारे में सुनूंगा। मेरी राय में, हाँ. मुझे यकीन नहीं है। टॉम हॉलैंड 2016 में कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर के बाद से वर्तमान स्पाइडर-मैन की भूमिका निभा रहे हैं। 2017 में स्पाइडर-मैन: होमकमिंग, 2019 में स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम और 2021 में स्पाइडर-मैन: नो वे होम के साथ, अभिनेता को अपनी स्पाइडर-मैन श्रृंखला प्राप्त हुई। आगामी चौथे एपिसोड में, हॉलैंड और ज़ेंडया माइकल जैक्सन के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाओं में लौट आएंगे। जॉन वाट्स ने पहली तीन फिल्मों का निर्देशन किया; उनके चौथे के लिए लौटने की उम्मीद नहीं है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply