सोनी की ओर से मैडम वेब अनुमान से जल्दी आ जाएगा

Spread MCU News

सोनी की कई अन्य फिल्मों में काफी देरी होने के कारण, मैडम वेब के नाटकीय रिलीज शेड्यूल में थोड़ी प्रगति हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी की क्रावेन द हंटर की रिलीज डेट, जो मैडम वेब, मॉर्बियस और वेनोम फिल्मों जैसी ही काल्पनिक दुनिया पर आधारित है, अक्टूबर से 30 अगस्त 2024 तक स्थानांतरित कर दी गई है। एनिमेटेड फिल्म स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स, जो शुरू में 2019 ईस्टर की छुट्टियों के आसपास शुरू होने वाली थी, सिनेमाघरों से पूरी तरह से हटा ली गई है। उस जानकारी के बीच में, यह भी बताया गया कि मैडम वेब, जिसे मूल रूप से 14 फरवरी, 2024 को लॉन्च करने की योजना थी, अब वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ की जाएगी। यह 16 फरवरी की मूल निर्धारित शुरुआत की तारीख से दो दिन पहले है।

बर्क शार्पलेस और मैट सज़ामा ने मैडम वेब के लिए पटकथा लिखी, जिसका निर्देशन एस.जे. ने किया है। क्लार्कसन. टाइटैनिक क्लैरवॉयंट को डकोटा जॉनसन (चा चा रियल स्मूथ) द्वारा चित्रित किया गया है, और स्पाइडर-वुमन को सिडनी स्वीनी (यूफोरिया) द्वारा निभाया गया है। सेलेस्टे ओ’कॉनर (घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ़), इसाबेला मर्सिड (डोरा एंड द लॉस्ट सिटी ऑफ़ गोल्ड), एडम स्कॉट (सेवरेंस), माइक एप्स (फ्राइडे फ्रैंचाइज़ी), और ताहर रहीम (द सर्पेंट) भी कलाकारों में शामिल हैं।

निर्माता लोरेंजो डि बोनावेंटुरा ने पहले ही चर्चा की है कि फिल्म स्पाइडर-मैन की किसी भी कहानी से आगे कैसे बढ़ेगी, जो मैडम वेब की पिछली कहानी का पता लगाती है। मैडम वेब ने विभिन्न प्लेटफार्मों पर कई प्रस्तुतियां दी हैं, लेकिन लाइव-एक्शन फिल्म इस तरह से चरित्र की उत्पत्ति की जांच करने पर ध्यान केंद्रित करेगी कि डि बोनावेंटुरा का मानना ​​है कि स्पाइडर-मैन कॉमिक पुस्तकों के प्रशंसकों को खुशी होगी। उन्होंने कॉमिकबुक डॉट कॉम को चिढ़ाते हुए कहा, “यदि आप स्पाइडर-मैन के प्रशंसक हैं, तो आपको यह किरदार पसंद आएगा क्योंकि आप इसे कॉमिक किताबों से जानते हैं, जिसमें वास्तव में उनका उतना बड़ा किरदार नहीं है, हम’ मैडम वेब की मूल कहानी फिर से कर रहे हैं। निर्माता ने कहा, फिल्म कैसेंड्रा वेब को मैडम वेब बनने से पहले दिखाएगी, जिससे दर्शकों को इस बात की बेहतर समझ मिलेगी कि वह उस व्यक्तित्व में कैसे विकसित होती है। ऐसा इसे “प्रशंसकों के लिए वास्तव में ताज़ा नया क्षेत्र” जैसा दिखाने के इरादे से किया गया है। इसके अलावा, मैडम वेब की कहानी के बारे में और कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है, और यह स्पष्ट नहीं है कि यह सोनी की स्पाइडर-मैन दुनिया की अन्य फिल्मों से कैसे संबंधित होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply