सोनी की नकारात्मकता: मार्वल स्टूडियोज को ब्लैक कैट साझा करने से इनकार का सामंजस्य

Spread MCU News

सुपरहीरो फिल्म उद्योग मार्वल स्टूडियो को ब्लैक कैट चरित्र का उपयोग करने की अनुमति देने की सोनी की अनिच्छा से विभाजित है। सोनी ने मार्वल को अपने स्पाइडर-मैन फ्रैंचाइज़ी में चरित्र को शामिल करने की अनुमति देने से लगातार इनकार कर दिया है, यह दावा करते हुए कि लाइव-एक्शन फिल्मों में ब्लैक कैट के लिए उनके अपने इरादे हैं। ब्लैक कैट को एक संभावित फ्रैंचाइज़ी स्टार्टर के रूप में विकसित करने के लिए सोनी की स्पष्ट प्रतिबद्धता के बावजूद, चरित्र का ऐतिहासिक स्वागत कंपनी की अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं हो सकता है।

सैम राइमी की स्पाइडर-मैन 3 ब्लैक कैट को पेश करने का प्रारंभिक प्रयास था, और ऐनी हैथवे को गिद्ध की बेटी की भूमिका निभानी थी। फिर भी, इस विचार को व्यापक रूप से अस्वीकार कर दिया गया, जिसके कारण अंततः इसे छोड़ दिया गया। एक अन्य उदाहरण अमेजिंग स्पाइडर-मैन श्रृंखला में ब्लैक कैट के रूप में फेलिसिटी जोन्स की भूमिका थी; फिर भी, उस मताधिकार में चरित्र के लिए सोनी के इरादों पर अभी भी अनिश्चितता है।

सोनी का सबसे प्रसिद्ध प्रस्ताव “सिल्वर एंड ब्लैक” नामक एक फिल्म के लिए था, जिसमें ब्लैक कैट को सिल्वर सेबल की सहायक भूमिका निभानी थी। हालाँकि सोनी के पास चरित्र के लिए एक अलग दृष्टिकोण था, लेकिन उन्होंने उस विचार के विवरण का खुलासा कभी नहीं किया। क्योंकि वे एक स्टैंड-अलोन फ्रैंचाइज़ी शुरू करना चाहते हैं, सोनी ने अपनी स्पाइडर-मैन फिल्मों में ब्लैक कैट को रखने के लिए मार्वल स्टूडियोज और केविन फीज के प्रस्तावों को लगातार ठुकरा दिया है।

हालांकि, ब्लैक कैट की एक लाभदायक स्टैंड-अलोन फिल्म बनने की क्षमता को देखते हुए यह रणनीति बुद्धिमानी हो भी सकती है और नहीं भी। स्पाइडर-मैन श्रृंखला में ब्लैक कैट को शामिल करने के लिए एक साथ काम करना दोनों कंपनियों के लिए अधिक फायदेमंद होगा। ऐसा करने से, ब्लैक कैट का इस बात पर बड़ा प्रभाव पड़ सकता है कि कथानक कैसे विकसित होता है और यह स्पाइडर-मैन के खिलाफ भी हो सकता है या उसके मार्गदर्शक के रूप में कार्य कर सकता है। एमसीयू के दौरान पीटर पार्कर के विकास को देखते हुए, उनके और ब्लैक कैट के बीच एक अधिक परिपक्व संबंध की जांच की जा सकती है, जिससे आकर्षक कहानी की संभावनाएं खुलती हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply