स्पाइडरमैन: एक्रॉस द स्पाइडरवर्स आ रही है Netflix पर हैलोवीन पर

Spread MCU News

स्पाइडरवर्स फ्रैंचाइज के प्रशंसकों के लिए कुछ बड़ी खबरें हैं: “स्पाइडरमैन: एक्रॉस द स्पाइडरवर्स” डेडलाइन के मुताबिक हैलोवीन के मौके पर Netflix पर रिलीज होगी। इस खबर को एक चौंकाने वाली खबर के तौर पर आया है, क्योंकि पहले इसकी रिलीज जनवरी या फरवरी में होने की अफवाहें थी। हालांकि यह उन लोगों के लिए बड़ी खबर है जो मूवी देखने के लिए उत्सुक हैं, वहां एक बात है। रिलीज दिनांक आपके स्थान के आधार पर अनुबंधों और वितरण समझौतों के कारण भिन्न हो सकती है।

थिएटर में रिलीज और Netflix पर उपलब्धता के बीच बढ़े हुए समय की खिड़की को सोनी द्वारा एक स्मार्ट चाल मानी गई है। आमतौर पर MCU और DCU फिल्मों के खिड़की के बाद 30 से 45 दिन के बीच होती है, लेकिन स्पाइडरवर्स 2 का थिएटर में रिलीज होने के 151 दिन बाद Netflix पर उपलब्ध होगा। यह बढ़े हुए समय सोनी को अधिक शारीरिक प्रतियां बेचने और अधिक पैसे कमाने का अवसर प्रदान करता है, जो स्टूडियो और प्रशंसकों के लिए दोनों के लिए एक जीत है।

Netflix पर स्ट्रीमिंग की सुविधा अनदिन है, लेकिन यह यह भी ध्यान में रखने योग्य है कि निरंतर मूल्य वृद्धि ने इसे एक शार्थक विकल्प के रूप में एक भौतिक प्रति क्रय करना अधिक आर्थिक बना दिया है। भौतिक प्रतियां कम हो रही हैं, इसलिए यह विचारने योग्य है कि वे पुरानी होने से पहले एक खरीदने का मूल्य हो सकता है। हालांकि, अगर Netflix पर स्पाइडरमैन: एक्रॉस द स्पाइडरवर्स” देखने का तरीका है, तो अब आपके पास यह विकल्प है। चाहे आप इसे कैसे देखने का चुनाव करते हैं, तो तैयार रहें क्योंकि आपको अपने पिता को बचाने के लिए माइल्स को 2099 द्वारा द्वैत संग्रहण के बीच दौड़ते हुए देखने का उत्साह है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply