स्पाइडर-मैन इंडिया को स्पाइडर-वर्स प्रशंसक कला के माध्यम से जहर का स्वाद मिलता है

Spread MCU News

पवित्र प्रभाकर/स्पाइडर-मैन इंडिया को स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के लिए प्रशंसक कला में सहजीवी पोशाक के साथ दिखाया गया है। आर्टिस्ट अर्किन त्यागी ने पवित्र की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें उन्हें अपने परिधान का काला और सफेद संस्करण पहने हुए दिखाया गया है, जिसमें उनके साथ काले जाले दिखाई दे रहे हैं। डिज़ाइन में स्पष्ट रूप से निंजा जैसा खिंचाव है। पोस्ट में त्यागी की प्रगति को प्रदर्शित करने वाला एक वीडियो भी शामिल है, जिसमें टुकड़े का रेखाचित्र दिखाया गया है, साथ ही छवि के कुछ तत्वों की बढ़ी हुई प्रतियां भी शामिल हैं, जो पवित्र की नई जोड़ी के लिए अतिरिक्त विवरण दिखाती हैं, जैसे कि इसके विशेष सफेद हिस्सों से निकलने वाले छोटे बिजली के बोल्ट दिखाई देते हैं।

गुलाबी सूट स्पाइडर-मैन प्रतीक त्यागी के विवरण के अनुसार, “भारत, मैं हमेशा यह देखना चाहता था कि पवित्र वेनम सिम्बियोट के साथ कैसा दिखेगा जो मूल रूप से उनकी 2004 कॉमिक श्रृंखला में पेश किया गया था।” यह वही है जो मैंने बनाया क्योंकि मैं फिल्म से वेनोम सिम्बियोट कपड़ों को चित्रित करना चाहता था। अग्रिम के लिए सही पर्ची। स्पाइडर-मैन इंडिया के विषय पर विस्तार करते हुए, सह-निदेशक केम्प पॉवर्स ने उल्लेख किया कि कैसे एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स प्रोडक्शन क्रू ने पवित्र के घर, मुंबत्तन को वापस जीवंत कर दिया। पॉवर्स ने कहा, “हमने वास्तव में इंद्रजाल कॉमिक पुस्तकों पर गहन अध्ययन किया, जो एक कॉमिक बुक कंपनी है जो भारत के लिए अद्वितीय थी।” “मुझे याद है कि एक समय पर, हम वास्तव में उस क्षण का आनंद लेना शुरू कर रहे थे। हमारे भारतीय एनिमेटरों ने हमें एक ईमेल भेजा जिसमें बताया गया कि हम किस तरह थोड़े कमजोर थे। इसे हमने एक चुनौती के रूप में देखा। उन्होंने कहा, “हमने भारतीय और भारतीय-अमेरिकी लेखकों के एक समूह को आमंत्रित किया।” “उसके बाद, हम वापस गए और दृश्य को पूरी तरह से दोबारा तैयार किया।” आपको हमारी विशाल उत्पादन टीम के किसी भी सदस्य के वास्तव में उत्कृष्ट विचारों के प्रति ग्रहणशील होना चाहिए, और आपको उसी उत्साह के साथ श्रेष्ठ अवधारणा का समर्थन करना चाहिए यदि वह आपके अपने मस्तिष्क से उत्पन्न हुई हो।

विशेष रूप से स्पाइडर-वर्स फ़्रैंचाइज़ के बारे में, संगीतकार डैनियल पेम्बर्टन ने कहा, “इसके बारे में बात मत करो,” यह समझाते हुए कि स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स के बारे में अधिक विशिष्टताएँ क्यों नहीं हैं। इस फिल्म में हर किसी के बीच एक तरह का समझौता है: जबकि हम सभी अभी भी दूसरी फिल्म से उबर रहे हैं, कोई भी अगली फिल्म पर चर्चा नहीं करेगा। भारत में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता करण सोनी ने भी बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वह रचनात्मक टीम के बारे में चिंतित हैं और वे क्या हासिल करेंगे। सोनी ने जोर देकर कहा कि बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स की कहानी केवल अभिनेता शमीक मूर को पता है, जो माइल्स मोरालेस की भूमिका निभाते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply