स्पाइडर-मैन के टोबी मैगुइरे ने ‘नो वे होम’ में अल्फ्रेड मोलिना और विलेम डैफो के साथ पुनर्मिलन पर चर्चा की

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: नो वे होम में स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने वाले टोबी मागुइरे ने नई किताब स्पाइडर-मैन: नो में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की तीसरी किस्त में विलेम डैफो और अल्फ्रेड मोलिना के साथ फिर से काम करने के अनुभव के बारे में बात की। वे होम – द आर्ट ऑफ़ द मूवी। और विलेम और अल्फ्रेड के साथ एक बार फिर सहयोग करना अद्भुत था। एक साक्षात्कार में, मैगुइरे ने टिप्पणी की, “मैं वास्तव में उन लोगों की प्रशंसा करता हूं और उन्हें अद्भुत प्रतिभा के साथ-साथ अच्छे इंसान के रूप में मानता हूं। बहुत मजेदार था; यह एक पुनर्मिलन जैसा लग रहा था। मोलिना ने स्पाइडर-मैन 2 (2004) में डॉक ओक की भूमिका निभाई और डेफो ने स्पाइडर-मैन (2002) और स्पाइडर-मैन 2 और स्पाइडर-मैन 3 (2007) में एक भ्रम के रूप में ग्रीन गोब्लिन की भूमिका निभाई, मैगुइरे ने पहले मोलिना के साथ सहयोग किया था और सैम राइमी की स्पाइडर-मैन त्रयी पर डैफो।

थॉमस हैडेन चर्च, जो टोबी मैगुइरे के साथ स्पाइडर-मैन 3 में सह-कलाकार थे, ने स्पाइडर-मैन: नो वे होम में वापसी की। अभिनेता 2007 की फिल्म से फ्लिंट मार्को/सैंडमैन के रूप में लौटे, लेकिन केवल सीजी-निर्मित सैंडमैन की आवाज के रूप में। उन हिस्सों के लिए जहां सैंडमैन को एक इंसान के रूप में दिखाया गया है, शेड्यूल की कमी के कारण स्पाइडर-मैन 3 से चर्च के अभिलेखीय फुटेज का उपयोग किया गया था। टोबी मैगुइरे, एंड्रयू गारफील्ड (द अमेजिंग स्पाइडर-मैन डुओलॉजी), और टॉम हॉलैंड (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स) अभिनीत लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्में सोनी द्वारा निर्मित की गई हैं, लेकिन नो वे होम में पहली बार तीनों अभिनेताओं ने काम किया है। एक साथ ऑनस्क्रीन रहे हैं. इसके अतिरिक्त, 2007 के बाद यह पहली बार था कि मैगुइरे ने पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन के रूप में प्रदर्शन किया है।

मैगुइरे ने द आर्ट ऑफ द मूवी पुस्तक में यह भी चर्चा की कि जब उन्हें पता चला कि सोनी और मार्वल उन्हें स्पाइडर-मैन के रूप में वापस लाना चाहते हैं तो उन्हें कैसा लगा। “जब उन्होंने पहली बार फोन किया… ‘आखिरकार!’ मैंने कहा। मैगुइरे को याद आया, मैं बस आभारी महसूस करता हूं क्योंकि मैं ऐसा करने के लिए बहुत उत्सुक था। बिल्कुल कोई घबराहट नहीं! लेकिन प्रतिभाशाली, कल्पनाशील व्यक्तियों के साथ प्रदर्शन करने का अवसर एक साधारण हाँ है। सभी को इतने खुले दिल से, एक-दूसरे से प्यार करते हुए और एक-दूसरे का समर्थन करते हुए एक साथ आते देखना बिल्कुल आश्चर्यजनक था। स्पाइडर-मैन: नो वे होम, जिसने सोनी/मार्वल के लिए दुनिया भर में 1.922 बिलियन डॉलर कमाए, बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता थी। फिल्म की लोकप्रियता ने अफवाहें पैदा कीं कि सोनी अतिरिक्त एपिसोड के साथ मैगुइरे और गारफील्ड दोनों की फिल्म श्रृंखला को फिर से शुरू करने पर विचार कर रहा था। चर्च ने हाल ही में अफवाहों की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि “सैम राइमी टोबी मैगुइरे के साथ एक और स्पाइडर-मैन फिल्म करने जा रहे हैं, और अगर ऐसा होता है, तो मैं शायद कम से कम एक कैमियो करने के लिए अभियान चलाऊंगा।” हालाँकि, एकमात्र स्पाइडर-मैन 4 जो वर्तमान में उत्पादन में है, हॉलैंड के नेतृत्व वाला एक और सीक्वल है जो एमसीयू में होता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply