स्पाइडर-मैन के निर्देशक बताते हैं कि नो वे होम वास्तव में एक मूल कथा है

Spread MCU News

निर्देशक जॉन वॉट्स ने हाल ही में स्वीकार किया है कि कई प्रशंसकों का संदेह है कि स्पाइडर-मैन: नो वे होम का उद्देश्य टॉम हॉलैंड के पीटर पार्कर के लिए वास्तविक मूल कथा होना था, जो सटीक था। निर्देशक ने कहा कि हालांकि होमकमिंग और फार फ्रॉम होम ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के स्पाइडर-मैन के जीवन में मनोरंजक अध्याय के रूप में काम किया, लेकिन थ्रीक्वेल वास्तव में तब है जब वह नामांकित नायक बन जाता है। उन्होंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम – द आर्ट ऑफ़ द मूवी में एक प्रविष्टि का हवाला दिया। “जब हम होमकमिंग का फिल्मांकन कर रहे थे, तो बातचीत हमेशा इस बारे में होती थी कि हम कुछ अनोखा करने के लिए पीटर पार्कर का उपयोग कैसे कर सकते हैं।” वत्स ने कहा। यह आपको कुछ अलग रास्तों पर ले जाता है और आपको ऐसी चीजें करने के लिए प्रोत्साहित करता है जैसे कि उसकी पहचान उसके सबसे करीबी दोस्त, चाची और आखिरी फिल्म के अंत में पूरी दुनिया को बताना।

वॉट्स ने यह कहते हुए समाप्त किया कि नो वे होम अनिवार्य रूप से शुरुआत के निष्कर्ष के रूप में काम करता था और अंततः सभी तीन फिल्में एक सामूहिक मूल कहानी के रूप में काम करने के लिए एक साथ आईं। अंत में, स्पाइडर-मैन की सीधी कहानी में सब कुछ एक साथ लाने में सक्षम होना शानदार था। वॉट्स के अनुसार, “हमने वास्तव में ‘स्पाइडर-मैन’ के पहले अंक को बताने में अपना समय लिया – वह उत्पत्ति कथा। एमसीयू में सेट की गई तीसरी स्पाइडर-मैन मूवी में पीटर पार्कर को बिना किसी सपोर्ट सिस्टम के गुमनामी की जिंदगी में धकेल दिया जाता है, और फिल्म का अंत दुनिया द्वारा उसके बारे में भूलने के साथ होता है। यह अनिश्चित है कि कोई भी संभावित अगली फ़िल्म इसे कैसे संभालेगी।

मार्वल स्टूडियोज़ की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक, स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.9 बिलियन डॉलर की कमाई की। फिल्म की लोकप्रियता का श्रेय आंशिक रूप से विभिन्न अभिनेताओं और पात्रों की उपस्थिति को दिया गया जो पहले स्पाइडर-मैन की कहानियों में दिखाई देते थे क्योंकि पीटर पार्कर और डॉक्टर स्ट्रेंज ने अनजाने में ब्रह्मांड को विभाजित कर दिया था। विलेम डेफो द्वारा अभिनीत ग्रीन गॉब्लिन और जेम फॉक्स द्वारा अभिनीत इलेक्ट्रो जैसे विरोधियों के अलावा, कथा यह भी दावा करती है कि टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड ने एक बार फिर अपनी वेशभूषा पहनी, जिसने फिल्म की लोकप्रियता में योगदान दिया। चौथी एमसीयू स्पाइडर-मैन फिल्म की संभावना के संबंध में, अटकलें अभी भी चल रही हैं कि क्या टॉम हॉलैंड पीटर पार्कर के रूप में अपनी भूमिका को दोबारा निभाएंगे। डब्ल्यूजीए और एसएजी-एएफटीआरए हमलों से पहले, जिसने अंततः हॉलीवुड को समाप्त कर दिया, अभिनेता ने खुद कहा कि वह भूमिका को दोबारा करने के लिए सक्रिय बातचीत कर रहे थे। फिल्मों में चरित्र का भविष्य अभी तक सोनी और मार्वल स्टूडियो द्वारा स्पष्ट नहीं किया गया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply