स्पाइडर-मैन स्पाइडर-वर्स आवाज अभिनेता अधिक क्रॉसओवर चाहता है

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन की आवाज़ देने वाले यूरी लोवेंथल ने विशेष रूप से वीडियो गेम में अधिक स्पाइडर-वर्स क्रॉसओवर के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की है। 2023 में आने वाली सभी फिल्मों में से, मार्वल की स्पाइडर-मैन 2 सबसे अधिक उत्सुकता से प्रतीक्षा की जाने वाली फिल्मों में से एक है। प्रशंसकों और पत्रकारों ने पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस पर नए दृष्टिकोण की प्रशंसा की है। PS4 पर मूल शीर्षक और PS5 पर माइल्स मोरालेस ऑफशूट अब तक के सबसे बेहतरीन सुपरहीरो वीडियो गेम में से एक है। दोनों शीर्षकों को उत्कृष्ट समीक्षाएँ और बिक्री प्राप्त हुई। उनका इतना प्रभाव था कि यूरी लोवेन्थल हाल ही में एक एनिमेटेड फिल्म में वही किरदार निभाने में सक्षम थे।

वह विशेष रूप से स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में दिखाई दिए, जहां वह एक से अधिक बार दिखाई दिए और यहां तक कि एक वीडियो गेम चरित्र होने के बारे में एक चुटकी भी ली। जब एक साक्षात्कार में संभावित भविष्य के क्रॉसओवर, जैसे कि इनसोम्नियाक गेम्स ब्रह्मांड में प्रदर्शित होने वाले एनिमेटेड माइल्स, के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब दिया: “भगवान, मुझे ऐसी आशा है। एक बार फिर आश्चर्य, मेरे लिए भी। वे मुझे खेल की सारी बातें नहीं समझाते। अधिकतर इसलिए क्योंकि मैं इसके बिना भी काम चला सकता हूं और फिर भी अपना काम कर सकता हूं। सच कहूँ तो, मुझे नहीं पता। मुझे उम्मीद है। हर किसी की तरह, मैं भी उम्मीद कर रहा हूं। जब मेरा स्पाइडर-मैन फिल्म में दिखाई दिया तो मैं बहुत खुश हुआ। यह मुझे उचित ही लगता है. इसलिए, मैं भविष्य में और अधिक क्रॉसओवर देखना चाहूंगा।

इन स्पाइडर-मेन के बीच एक क्रॉसओवर शुरू में असंभव लग सकता है। हालाँकि, प्रकाशक के अनुसार, स्पाइडर-वर्स का उपयोग मार्वल कॉमिक्स के लाभ के लिए सभी माध्यमों में किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, उन्होंने अपनी इन्फिनिटी कॉमिक्स श्रृंखला के तहत स्पाइडर-मैन अनलिमिटेड, एक बिल्कुल नई डिजिटल श्रृंखला विकसित की। पहला आर्क दिखाता है कि जब अर्थ-616 वेबस्लिंगर और इनसोम्नियाक गेम्स का स्पाइडर-मैन सहयोग करते हैं तो क्या होता है। स्पाइडर-वर्स वीडियो गेम स्पाइडर-मैन: शैटर्ड डाइमेंशन्स में दिन को बचाने के लिए विभिन्न युगों और मल्टीवर्स के चार अलग-अलग स्पाइडर-मैन एक साथ शामिल हुए। स्पाइडर-मैन में से एक स्पाइडर-मैन नॉयर था, एक चरित्र जिसे निकोलस केज ने आवाज दी थी और बाद में पहली एनिमेटेड स्पाइडर-वर्स फिल्म में दिखाया गया था। हालाँकि इनसोम्नियाक गेम्स गेम अभी लॉन्च भी नहीं हुआ है, बहुत से लोग पहले से ही तीसरे गेम की उम्मीद कर रहे हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि इनसोम्नियाक गेम्स ने मल्टीवर्स की खोज करके गेम के मापदंडों का विस्तार किया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author