स्पाइडर-मैन 2 की नई छवियां एक बेहद बेहतर टाइम्स स्क्वायर को प्रदर्शित करती हैं

Spread MCU News

इनसोम्नियाक से मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 की हालिया तस्वीरें, गेम के बेहतर सौंदर्यशास्त्र को प्रदर्शित करती हैं, प्रसिद्ध स्थानों को दर्शाती हैं। यह प्रदर्शित करने के लिए कि कंपनी ने पहले गेम के परिवेश के परिवेश को कैसे अपडेट किया है, इंसोम्नियाक ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर न्यूयॉर्क शहर के कई महत्वपूर्ण स्थानों की तस्वीरें अपलोड कीं। स्पाइडर-मैन 2 के टाइम्स स्क्वायर की छवि ने प्रशंसकों का सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने स्वाभाविक रूप से इसकी तुलना नियॉन-लाइट एनवाईसी स्ट्रिप के पहले गेम के प्रस्तुतिकरण से करना शुरू कर दिया, ज्यादातर प्रशंसा की कि अगली कड़ी कितनी अधिक जीवंत थी। सभी स्क्रीनशॉट में पहले गेम से ध्यान देने योग्य दृश्य उन्नयन दिखाया गया।

स्पाइडर-मैन 2 अपने पूर्ववर्ती से एक उल्लेखनीय दृश्य विरोधाभास प्रस्तुत करता है, जिससे प्रतीत होता है कि इसमें काफी भारी ट्रैफ़िक, बेहतर प्रकाश प्रभाव और इमारतों में अधिक विवरण हैं। पहला गेम और उसके सीक्वल में कई स्थान समान हैं। प्रशंसकों ने तुरंत पिछले गेम के सीक्वल और PlayStation 5 के रीमास्टर्ड संस्करण के बीच इन विसंगतियों की ओर ध्यान आकर्षित किया, कुछ ने नए शीर्षक को “फोटोरियलिस्टिक” भी करार दिया। चूँकि श्रृंखला में मूल गेम को रीमास्टर मिलने से पहले PlayStation 4 पर लॉन्च किया गया था, और इसके स्पिनऑफ़/सीक्वल माइल्स मोरालेस को PS4 और PS5 दोनों पर एक साथ रिलीज़ किया गया था, स्पाइडर-मैन 2 स्पष्ट रूप से श्रृंखला में पहला है जो पूरी तरह से इसके लिए निर्मित किया गया है। PlayStation 5. इसका अर्थ यह होगा कि Insomniac अब गेम के लिए PlayStation 5 के सभी हार्डवेयर सुविधाओं का उपयोग करने में सक्षम था, जिससे काफी दृश्य सुधार संभव हो सका।

इंसोम्नियाक ने हाल ही में गेम के फ़ाइल आकार का खुलासा किया, जो कि 98 गीगाबाइट से अधिक था – मूल गेम से लगभग दोगुना बड़ा – विशाल एएए वीडियो गेम की वर्तमान प्रवृत्ति के बाद। भले ही गेम का आकार बहुत बड़ा है, यह अधिकांश आधुनिक एएए उत्पादों के बराबर है, खासकर इस तथ्य के प्रकाश में कि इसमें कथित तौर पर महत्वपूर्ण ग्राफिक सुधार और दो अलग-अलग खेलने योग्य पात्रों के अलावा एक तीसरा खेलने योग्य चरित्र होगा। स्पाइडर-मैन 2 में, पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस, एक बिल्कुल नया स्पाइडर-मैन, जिसे अभी-अभी सलाह मिली है, न्यूयॉर्क में आए कई नए, बड़े खतरों से लड़ने के लिए जुड़ते हैं, जिनमें छिपकली और क्रावेन भी शामिल हैं। हंटर, जो स्पाइडर-मैन को अपने अंतिम शिकार के रूप में उपयोग करना चाहता है। वेनोम भी इस गेम में अपनी शुरुआत करेगा, एक नए होस्ट के साथ सेना में शामिल होकर, जिसके बारे में इंसोम्नियाक मूल गेम में पोस्ट-क्रेडिट आश्चर्य के बाद से संकेत दे रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author