स्पाइडर-मैन 4 प्रशंसक कला में टॉम हॉलैंड और डिफेंडर्स किंगपिन, वेनोम और क्रावेन के खिलाफ एकजुट हैं।

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में व्यापक रूप से प्रतीक्षित स्पाइडर-मैन 4 के लिए एक प्रशंसक-निर्मित अवधारणा पेंटिंग, जिसमें एक बार फिर टॉम हॉलैंड शामिल होंगे, अपने दिलचस्प क्रॉसओवर इवेंट विचारों के कारण वायरल हो गई है। ग्राफिक, जिसे डिजिटल कलाकार @agtdesign द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था, सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स और एमसीयू की फिल्म और नेटफ्लिक्स पात्रों के बीच एक रोमांचक क्रॉसओवर दिखाता है। यह कलाकृति 2021 के स्पाइडर-मैन: नो वे होम की सफलता के बाद फ्रैंचाइज़ के लिए और भी बड़े दायरे का सुझाव देती है, जिसने 1.9 बिलियन डॉलर कमाए, और वर्तमान स्पाइडर-वर्स त्रयी, दोनों ने कई स्पाइडर-मेन को जोड़ा।

संभावित फिल्म, द स्पेक्टाकुलर स्पाइडर-मैन के पोस्टर में टॉम हॉलैंड के स्पाइडर-मैन को टॉम हार्डी के वेनोम, आरोन टेलर-जॉनसन के क्रावेन द हंटर, भविष्य की सोनी फिल्म और विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के किंगपिन सहित प्रसिद्ध विरोधियों के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है। डेयरडेविल से. ऐसा प्रतीत होता है कि पीटर पार्कर को इस संघर्ष में चार्ली कॉक्स के डेयरडेविल, जॉन बर्नथल के पुनीशर, क्रिस्टन रिटर की जेसिका जोन्स, साथ ही हॉकआई मिनिसरीज से अलाक्वा कॉक्स के इको जैसे नेटफ्लिक्स मार्वल पात्रों से समर्थन मिल रहा है। यदि आप पर्याप्त रूप से ध्यान से देखें, तो बिलबोर्ड से यह भी पता चलता है कि माइकल कीटन का गिद्ध, चंद्रमा के सामने एक अंधेरे उड़ने वाला जानवर प्रतीत होता है। डेली बिगुल के शीर्ष पृष्ठ पर, जिसमें दो नायकों को एक साथ झूलते हुए दिखाया गया है, टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड के स्पाइडर-मेन को बहुत कम श्रद्धांजलि दी गई है। अपनी पोशाक के अलावा, हॉलैंड के पीटर पार्कर को अपने नए फ्लैट में बसते हुए दिखाया गया है जैसा कि नो वे होम के चरमोत्कर्ष में देखा गया है। क्रावेन को छोड़कर, कलाकृति में दर्शाए गए सभी पात्र किसी न किसी समय एमसीयू में दिखाई दिए हैं। जेसिका जोन्स और डेयरडेविल, उर्फ मैट मर्डॉक, ने क्रॉसओवर श्रृंखला द डिफेंडर्स में सहयोग किया।

विशेष रूप से, टॉम हॉलैंड चौथी फिल्म से शुरुआत करते हुए, एकमात्र सक्रिय लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन के रूप में काफी समय तक बने रहने के लिए तैयार हैं। सिनीस्टर सिक्स खलनायकों को विभिन्न फिल्मों के माध्यम से सोनी की निरंतर दुनिया में पेश किया जा रहा है, हालांकि वेब-स्लिंगर वर्तमान में अनुपस्थित है। पुनः लॉन्च की गई डिज़्नी+ श्रृंखला डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में, चार्ली कॉक्स और जॉन बर्नथल दोनों अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे, जबकि अलाक्वा कॉक्स की अपनी एकल श्रृंखला, इको होगी। हॉलैंड के चरित्र को नए सहयोगी मिलने की भी अधिक संभावना है क्योंकि डॉक्टर स्ट्रेंज के जादू के परिणामस्वरूप ब्रह्मांड में हर कोई उसके बारे में भूल गया था, और मल्टीवर्स ट्रॉप इस संभावना का समर्थन करता है कि यह मामला हो सकता है। पोस्टर पर दिसंबर 2025 की रिलीज डेट अंकित है। फिल्म, जिसे नई त्रयी की पहली फिल्म माना जाता है, पर 2019 से काम चल रहा है, जिसकी पटकथा फरवरी 2023 में शुरू होगी। हाल ही में समाप्त हुई राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका की हड़ताल से एक झटका लगा था, जो पांच महीने तक चली थी। जब तक एसएजी-एएफटीआरए की हड़ताल का समाधान नहीं हो जाता, तब तक फिल्म का निर्माण शुरू नहीं हो सकता। लेकिन यह बिल्कुल साफ लग रहा है कि फिल्म दिसंबर 2025 तक रिलीज नहीं होगी.

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply