स्पाइडर-वर्स कॉन्सेप्ट आर्ट शो में डॉक ओके और बिग व्हील की उपस्थिति को खत्म कर दिया गया

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: होमकमिंग के लिए ताज़ा अवधारणा कला का संग्रह। एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ऐसे ढेर सारे विरोधियों को प्रदर्शित करता है जो फिल्म में शामिल नहीं हो सके। कलाकार क्रिस अंका द्वारा ट्विटर पर साझा की गई कलाकृतियों में द शॉकर, द बीटल और मिस्टीरियो जैसे प्रसिद्ध खलनायकों के लिए दोबारा डिज़ाइन किए गए डिज़ाइन शामिल हैं। स्पाइडर-मैन के प्रशंसक रहस्यमय बिग व्हील के मशीनीकृत संस्करण को भी पहचानेंगे, एक खलनायक जो एक विशाल (और खतरनाक) व्हील के भीतर अपराधों को अंजाम देता है। डॉ. एक्चुअल ऑक्टोपस पीटर पार्कर के विरोधियों में से एक पर एक कॉमिक स्पिन है, जो एक असली ऑक्टोपस को यांत्रिक अंगों और चश्मे से सुसज्जित करता है। यह स्पष्ट नहीं है कि इन पात्रों को एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में क्यों शामिल नहीं किया गया।

जबकि कुछ प्रशंसक निराश थे कि नवीनतम स्पाइडर-मैन फिल्म में वेब-हेड के कुछ अधिक विचित्र विरोधियों को शामिल नहीं किया गया था, फिर भी फिल्म उनसे भरी हुई है। जबकि द स्पॉट वास्तविकताओं और मल्टीवर्स के बीच की रिक्तियों के बीच यात्रा करने में सक्षम प्राणी के रूप में केंद्र स्तर पर है, दर्शक द प्रॉलर के रूप में डोनाल्ड ग्लोवर की वापसी को देखकर काफी हद तक आश्चर्यचकित थे। लाइव-एक्शन चरित्र को शुरुआत में 2017 के स्पाइडर-मैन: होमकमिंग में प्रकट किया गया था, और प्रशंसक आरोन डेविस के रूप में उनकी शुरुआत के बाद से अपडेट की मांग कर रहे हैं। माइल्स मोरालेस मल्टीवर्स के माध्यम से एक यात्रा पर जाते हैं, स्पाइडी सोसाइटी के साथ जुड़ते हैं और स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में द स्पॉट से लड़ते हैं। उनके साथ कई परिचित पात्र शामिल हैं, जिनमें पीटर बी. पार्कर, ग्वेन स्टेसी और मिगुएल ओ’हारा शामिल हैं, जो स्पाइडर-मैन बनने के प्रति माइल्स के रवैये से चिढ़ते हैं। प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से सीक्वल की प्रशंसा की, कई लोगों ने इसे, यदि नहीं, तो सर्वकालिक बेहतरीन स्पाइडर-मैन रूपांतरणों में से एक बताया।

प्रशंसक स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स का इंतजार कर सकते हैं, जो कि एक थ्रीक्वेल है जो माइल्स की कहानी को समाप्त करेगा। तीसरे भाग का कथानक अज्ञात है, हालांकि एक्रॉस का अंत संकेत देता है कि ग्वेन स्टेसी ने स्पाइडर पीपल की एक टीम को इकट्ठा किया है माइल्स को उस समानांतर वास्तविकता से बचाएं जिसमें वह कैद है। केवल एक ही व्यक्ति जानता है कि क्या होने वाला है: फिल्म का सितारा, शमीक मूर। “मुझे नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है।” “मुझे लगता है कि एकमात्र व्यक्ति जो जानता है वह शमीक है, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि इससे पहले कि वे इन दोनों को लिखना शुरू करें, उन्होंने उसे अपने आर्क के बारे में समझाया, जो मुझे लगता है कि अच्छा है क्योंकि उसके पास इन फिल्मों में करने के लिए बहुत सारा काम है , ”पवित्र प्रभाकर की भूमिका निभाने वाले करण सोनी ने कहा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply