हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम पर एक स्टार को स्वीकार करते हुए विलेम डेफो ने कहा, “मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता”

Spread MCU News

हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम पर उनका खुद का एक सितारा विलेम डेफो को प्रदान किया गया। डेफो को उनके वॉक ऑफ फेम स्टार से आधिकारिक तौर पर पुरस्कृत करने का समारोह सोमवार को हुआ। एलेन के, एक आईहार्ट मीडिया व्यक्तित्व और साथी वॉक ऑफ फेमर, ने कार्यक्रम के मेजबान के रूप में कार्य किया। पेट्रीसिया अर्क्वेट और पेड्रो पास्कल ने वक्ता के रूप में अतिथि भूमिका निभाई। हॉलीवुड में 6284 हॉलीवुड बुलेवार्ड पर स्थित डैफो स्टार, प्रसिद्ध सैरगाह में 2,768वां अतिरिक्त स्थान है।

पास्कल ने डेफो के करियर की अपनी पहली छाप का वर्णन इस प्रकार किया: “विलेम ने मुझे मेरे विकास के शुरुआती चरणों में दिखाया था कि एक चरित्र बनाने, एक दृश्य चुराने, डराने, बहकाने, लोगों को हंसाने का कोई एक तरीका नहीं है।” और एक अग्रणी व्यक्ति बनना।” “मैंने और मेरे पिता ने थिएटर में प्लाटून देखी, और डेफो ने मुझे इतना रुलाया कि उन्हें मुझे शौचालय भेजना पड़ा।” हालाँकि 1986 में मैं सिर्फ ग्यारह साल की थी, फिर भी मेरा सपना एक अभिनेत्री बनने का था। डैफो ने दयालुता, उदारता, सत्यनिष्ठा और अच्छे समय पर केंद्रित होने के रूप में विद्रोहीपन और रचनात्मकता की पुनर्व्याख्या की। विलेम एक शानदार दोस्त है और बहुत मज़ेदार है।” हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम निर्माता एना मार्टिनेज ने भी एक बयान में प्रवेश की प्रशंसा करते हुए कहा, “विलेम डैफो एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता हैं जो फिल्म उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति बन गए हैं।” “उन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, अक्सर एक अलग गहराई और जुनून के साथ पात्रों को जीवंत किया है। हॉलीवुड चैंबर ऑफ कॉमर्स को विलेम को पहले 2024 वॉक ऑफ फेम स्टार के साथ प्रस्तुत करते हुए बहुत खुशी हो रही है!

डैफो एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्होंने विभिन्न भूमिकाओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्रशंसा हासिल की है। उनकी सबसे प्रसिद्ध भूमिकाओं में सैम राइमी की पहली स्पाइडर-मैन फिल्म में ग्रीन गोब्लिन की भूमिका है, जिसे उन्होंने स्पाइडर-मैन: नो वे होम में लौटाया। उन्होंने हाल ही में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म पुअर थिंग्स में एम्मा स्टोन के साथ अभिनय किया, जिसे हाल ही में गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ मोशन पिक्चर के लिए नामांकित किया गया था। डेफो को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए भी नामांकित किया गया था। इसके अतिरिक्त, डैफ़ो के पास कई नियोजित परियोजनाएँ हैं। उनमें से एक है रोजर्ट एगर्स की नोस्फेरातु की पुनर्कल्पना, जिसे डैफो – जिन्होंने 2000 की फिल्म शैडो ऑफ द वैम्पायर में मूल नोस्फेरातु अभिनेता मैक्स श्रेक की भूमिका निभाई थी – दिलचस्प लगेगी। डैफ़ो अगले बीटलजूस सीक्वल में भी दिखाई देंगे, जो 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में खुलेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply