ह्यूग जैकमैन के अनुसार डेडपूल और वूल्वरिन, लोगन का एक नया पक्ष प्रकट करेंगे।

Spread MCU News

2017 की लोगन में सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लगभग दस साल बाद, डेडपूल और वूल्वरिन के अभिनेता ह्यूग जैकमैन ने फिर से लोगन/वूल्वरिन की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। मार्वल स्टूडियोज की नियोजित फिल्म पहली आधिकारिक लाइव-एक्शन एक्स-मेन फिल्म है और इसका पहला आर-रेटेड प्रोडक्शन है। एक साक्षात्कार में, जैकमैन ने बताया कि डेडपूल और वूल्वरिन में अपने प्रसिद्ध चरित्र के एक बिल्कुल अलग पहलू को दिखाना कितना रोमांचक था। इसके अतिरिक्त, उन्होंने बताया कि समीक्षकों द्वारा प्रशंसित डेडपूल त्रयी के तीसरे भाग पर निर्देशक शॉन लेवी और उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक रयान रेनॉल्ड्स के साथ काम करना कितना मजेदार था, जिनके साथ उन्होंने पहले कई परियोजनाओं पर सहयोग किया है। “मुझे सहज रूप से पता था कि डेडपूल हमें वूल्वरिन के किरदार को एक अलग रूप में पेश करने जा रहा है, जैसा कि मैंने पहले कभी नहीं निभाया है, हर तरह से, भावना, हास्य, संवाद और एक्शन से।” उन्होंने कहा।

जैकमैन ने आगे कहा, “यह सब मेरे लिए एकदम नया था। और मेरे दो सबसे करीबी दोस्त, रयान रेनॉल्ड्स और शॉन लेवी, इसे मेरे साथ साझा करेंगे। साथ में, हम तीनों तीन अमीगोस की तरह दिखते हैं। मैं हर दिन खुद को हँसा-हँसाकर रो नहीं सकता था। जब मैं इस भूमिका में था, तो मैं बहुत तरोताजा महसूस करता था। मेरा मतलब है, 25 साल बाद यह पहले से कहीं बेहतर लगता है, यार।” उसी साक्षात्कार में, रेनॉल्ड्स और लेवी ने खुलासा किया कि उन्हें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में बहुप्रतीक्षित एंटी-हीरो की पहली उपस्थिति के लिए आदर्श कथानक के साथ आने में परेशानी हुई, और परिणामस्वरूप, डेडपूल 3 को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। फिर भी, जैकमैन की अप्रत्याशित भागीदारी के कारण फिल्म को अंततः बचा लिया गया।

“मैंने इस भूमिका को निभाते हुए बहुत तरोताजा महसूस किया। मेरा मतलब है, मैं 25 साल से काम कर रहा हूँ, यार, और यह पहले से कहीं बेहतर लग रहा है।”

“मैं इस फिल्म पर काम करना चाहता हूँ। मेरी हड्डियाँ मुझे ऐसा करने के लिए कहती हैं। मेरी वृत्ति मुझे ऐसा करने के लिए कहती है।” जैकमैन ने याद किया। “और रयान ने कहा, ‘मुझे समय पर विश्वास नहीं हो रहा है क्योंकि हम एक मीटिंग करने वाले थे, और मुझे यकीन नहीं है कि हम कहाँ हैं।’” रेनॉल्ड्स ने आगे कहा, “हम केविन फीगे के साथ ज़ूम पर सीधे मुद्दे पर आ गए। “अरे, देखो, यह कॉल अभी आई है,” हमने कहा। इस उपहार घोड़े के मुँह में झाँकना और इसे खारिज करना, मेरी राय में, मूर्खता होगी। यह वास्तव में एक दुर्लभ अवसर है। मुझे वास्तव में विश्वास है कि हमें वह मिल गया है जिसकी हम तलाश कर रहे थे।”

26 जुलाई, 2024 को डेडपूल और वूल्वरिन की बहुप्रतीक्षित नाटकीय रिलीज़ के ठीक समय पर, रेनॉल्ड्स ने एक सप्ताह पहले घोषणा की कि फिल्म पर पोस्ट-प्रोडक्शन समाप्त हो गया था। फिल्म अभिनेता ने परियोजना के संपादन चरणों में लेवी के साथ मिलकर काम किया। रेनॉल्ड्स और जैकमैन के अलावा, कलाकारों की टुकड़ी में मार्वल के पूर्व छात्र आरोन स्टैनफोर्ड फॉक्स की एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी से जॉन एलेरडाइस / पायरो की भूमिका में और जेनिफर गार्नर 2003 और 2005 की इलेक्ट्रा फिल्मों से इलेक्ट्रा नैचियोस की भूमिका में होंगे। डेडपूल की वापसी करने वाले सितारे मोरेना बैकारिन वैनेसा के रूप में, करण सोनी डोपिंदर के रूप में, रॉब डेलाने पीटर के रूप में, लेस्ली उग्गाम्स ब्लाइंड अल के रूप में, स्टीफन कपिसिक कोलोसस के रूप में, ब्रायना हिल्डेब्रांड नेगासोनिक टीनेज वॉरहेड के रूप में, शिओली कुत्सुना युकिओ के रूप में और लुईस टैन शैटरस्टार के रूप में भी शामिल होंगे। इसके अलावा, तीसरी किस्त में MCU में दो नए चरित्र जोड़े जाएंगे: खलनायिका कैसंड्रा नोवा और TVA एजेंट पैराडॉक्स, जिनका प्रतिनिधित्व क्रमशः गोल्डन ग्लोब्स के विजेता एम्मा कोरिन और मैथ्यू मैकफैडेन करेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply