ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स ने डेडपूल और वूल्वरिन के बाद एमसीयू के भविष्य पर चतुराई से चर्चा की

Spread MCU News

जब डेडपूल और वूल्वरिन इस गर्मी में खुलेगा, तो यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को काफी हद तक बाधित करने की उम्मीद है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन अगली फिल्म में अपनी मुख्य भूमिकाओं के अलावा एमसीयू में कहर बरपाते रहेंगे। एक साक्षात्कार में, अभिनेता ह्यू जैकमैन और रेनॉल्ड्स – जो पंजे चलाने वाले उत्परिवर्ती और उपनाम “मर्क विद ए माउथ” की भूमिका निभाते हैं – ने चर्चा की कि क्या वे आगामी मार्वल फिल्मों में अपनी-अपनी भूमिकाओं में लौटेंगे या नहीं। दोनों ने अपने विशिष्ट मजाकिया अंदाज में सवाल का जवाब दिया, जिसमें रेनॉल्ड्स ने कहा, “मैं आपसे बात करते हुए बहुत घबरा रहा हूं,” और जैकमैन ने कहा, “मेरे मुंह से जो निकल रहा है उससे मैं कभी इतना नहीं डरा।”

20वीं सेंचुरी फॉक्स युग के दौरान अपनी प्रसिद्ध भूमिकाओं को चित्रित करने के बाद – पहली दो डेडपूल फिल्मों में वेड विल्सन के रूप में रेनॉल्ड्स, और एक्स-मेन फिल्म फ्रेंचाइजी के चेहरे के रूप में जैकमैन – वे डेडपूल और वूल्वरिन में अपना एमसीयू डेब्यू करेंगे। चूंकि जैकमैन 2022 में वूल्वरिन के रूप में सेवानिवृत्ति से बाहर आए थे – मार्वल के सीईओ केविन फीगे की दूर रहने की सलाह के बावजूद – अभिनेता और करीबी दोस्त डेडपूल और वूल्वरिन में क्या होगा, इसके बारे में मजाक बना रहे हैं। इसका कारण यह है कि एंटीहीरो की भूमिका निभाने का उनका पिछला प्रयास 2017 की फिल्म लोगान में कैसे समाप्त हुआ। डेडपूल और वूल्वरिन, 2024 की बहुप्रतीक्षित ग्रीष्मकालीन ब्लॉकबस्टर, रेनॉल्ड्स के चरित्र वेड विल्सन का अनुसरण करती है, क्योंकि उसे एक क्रांतिकारी मल्टीवर्सल खोज पर जाने के लिए टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) द्वारा अपने शांत अस्तित्व से बुलाया जाता है। वेड ने जिंदगियों को बचाने में विशेषज्ञता के लिए वूल्वरिन को बुलाया। यह देखते हुए उत्साह समझ में आता है कि नवीनतम डेडपूल फिल्म के टीज़र ने एमसीयू दर्शकों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मार्वल उम्मीद कर रहा है कि आगामी टेंटपोल 2023 में कई महत्वपूर्ण और वित्तीय असफलताओं के बाद सिनेमाई ब्रह्मांड को बदल देगा।

रेनॉल्ड्स और जैकमैन जेनिफर गार्नर, ब्रायना हिल्डेब्रांड, करण सोनी और मोरेना बैकारिन के साथ डेडपूल और वूल्वरिन में सह-कलाकार हैं। फिल्म में अन्य सेलिब्रिटी कैमियो भी होंगे; इनमें हाले बेरी और टेलर स्विफ्ट की बहुप्रतीक्षित प्रस्तुतियाँ भी शामिल हैं। फिल्म के प्रीमियर से पहले, निर्देशक शॉन लेवी ने कहा कि उत्परिवर्ती दस्ते के एक लौटने वाले सदस्य को अतिरिक्त एक्स-मेन के टीज़र ट्रेलरों में दिखाया जाएगा। डेडपूल कॉमिक बुक के लेखक रॉब लिफेल्ड ने उच्च दांव और दिखावे के अलावा, एक “माइंड-ब्लोइंग” पोस्ट-क्रेडिट दृश्य का संकेत दिया है। अपने प्रीमियर से पहले, फिल्म कई विज्ञापन पहल चलाएगी। आने वाले महीनों में, एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स एंटी-सेल फोन पीएसए और एनएसएफडब्ल्यू पॉपकॉर्न बकेट का एक टीज़र जारी किया जाएगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply