ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन डेडपूल 3 के सेट पर अपने पंजे पहनते है

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज़ की नई डेडपूल 3 सेट तस्वीरों में ह्यू जैकमैन के पंजे प्रदर्शित हैं। तस्वीरें, जो सबसे पहले द डेली मेल द्वारा पोस्ट की गई थीं, उनमें जैकमैन के लोगान/वूल्वरिन को रयान रेनॉल्ड्स के मर्क विद ए माउथ के साथ लड़ाई में अपने प्रसिद्ध एडामेंटियम पंजे प्रदर्शित करते हुए दिखाया गया है। छवियां जैकमैन के बाल कटवाने का अधिक गहन दृश्य भी प्रदान करती हैं, जिसमें उनके सिग्नेचर मटन चॉप्स भी शामिल हैं।

ये नए सेट की तस्वीरें रेनॉल्ड्स द्वारा सोशल मीडिया पर कॉमिक-सटीक पीले और नीले वूल्वरिन पोशाक में जैकमैन को छेड़ने के कुछ ही दिनों बाद आई हैं। 2013 के द वूल्वरिन के एक हटाए गए दृश्य में देखने के बाद कई प्रशंसकों ने जैकमैन को चरित्र के प्रसिद्ध सूट में देखने की उम्मीद की थी। वूल्वरिन के सह-निर्माता रॉय थॉमस सहित कई अन्य लोग, जैकमैन के नए चेहरे पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर गए हैं। थॉमस के प्रबंधक, जॉन सिमिनो ने बस इतना कहा, “स्क्रीन पर रोमिता की मूल पोशाक जैसा कुछ देखना अच्छा होगा।” रोमिता का प्रारंभिक डिज़ाइन मूल रूप से अक्टूबर 1974 में द इनक्रेडिबल हल्क के समापन पर वूल्वरिन की कैमियो उपस्थिति के दौरान दिखाई दिया, नवंबर में द इनक्रेडिबल हल्क के कवर पर प्रदर्शित होने से पहले, चरित्र की पहली पूर्ण उपस्थिति।

अतिरिक्त डेडपूल 3 सेट की तस्वीरें और वीडियो अब ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें डेडपूल और वूल्वरिन को 20वीं सेंचुरी फॉक्स के खंडहरों के बीच लड़ते हुए दिखाया गया है, जो अब वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो का एक प्रभाग है। कई लोगों का मानना है कि डेडपूल 3 2019 में ऐतिहासिक डिज्नी/फॉक्स विलय पर व्यंग्य करेगा, जिसमें मार्वल स्टूडियोज बैनर के तहत एक्स-मेन और फैंटास्टिक फोर जैसे आइकन रखे गए थे। मार्वल इन पात्रों को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मौजूदा निरंतरता में कैसे शामिल करेगा, इसके बारे में विभिन्न अफवाहें फैली हुई हैं। ऐसी ही एक अफवाह डेडपूल और वूल्वरिन के एमसीयू डेब्यू को लोकी से जोड़ती है। इस विचार के अनुसार, डेडपूल 3 लोकी श्रृंखला के वॉयड में घटित होता है, जो समय के अंत में एक स्थान है जहां टाइम वेरिएंस अथॉरिटी उन लोगों को स्थानांतरित करती है जिन्हें उन्होंने पवित्र समयरेखा से काट दिया है। कुछ लोगों ने इस विचार के प्रमाण के रूप में फिल्म में मोबियस की कथित भागीदारी का हवाला दिया है। मार्वल ने अभी तक इन आरोपों की सत्यता पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। ह्यू जैकमैन द्वारा अभिनीत वूल्वरिन, डेडपूल 3 के लिए लौटने वाले फॉक्स के मार्वल पैंथियन का एकमात्र सदस्य नहीं है। जेनिफर गार्नर द्वारा अभिनीत एलेक्ट्रा भी तस्वीर में शामिल होने के लिए तैयार है, जिससे बेन एफ्लेक के डेयरडेविल से एक कैमियो की संभावना बढ़ गई है। अपने लंबे समय से प्रतीक्षित स्टैंडअलोन फीचर के रद्द होने के बाद, चैनिंग टैटम से गैम्बिट के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाने की उम्मीद है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply