ह्यू जैकमैन के प्रतिष्ठित लोगान मास्क को डेडपूल और वूल्वरिन ट्रेलर के लिए दृश्य प्रभाव कलाकारों द्वारा संपादित किया गया है।

Spread MCU News

सबसे हालिया डेडपूल और वूल्वरिन टीज़र में, ह्यू जैकमैन अपने कॉमिक बुक समकक्ष के रूप में पहले से कहीं अधिक एक जैसे कपड़े पहनते हुए दिखाई देते हैं। फिर भी, नवीनतम टीज़र की एक क्लिप में, किसी ने जैकमैन के चेहरे पर पहचानने योग्य वूल्वरिन काउल को डिजिटल रूप से सुपरइम्पोज़ करके एक बेहतर काम किया है। वीएफएक्स डिजाइनर तरण सिंह ने एक्स पर परिवर्तित वीडियो साझा किया, जिसमें डेडपूल और वूल्वरिन के स्निपेट एक साथ हैं। तथ्य यह है कि वूल्वरिन ने अपना मुखौटा पहन रखा है, जिससे जैकमैन का लोगन कॉमिक पुस्तकों के क्लासिक एक्स-मेन चरित्र जैसा प्रतीत होता है। दर्शकों को यह समझने में मदद करने के लिए कि फुटेज में काउल को कैसे जोड़ा गया, क्लिप में पहले और बाद की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं। नीचे संशोधित ट्रेलर देखें।

यह अभी भी अनुमान लगाया जा सकता है कि वूल्वरिन फिल्म में अपना मुखौटा पहनेंगे और टीज़र ने इस समय केवल संकेत दिया है, इसे आश्चर्यचकित करते हुए। ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म में एक हास्य-सटीक मुखौटा शामिल होगा। तमाम संकेतों और आलोचनाओं के बावजूद, डेडपूल और वूल्वरिन को नए दर्शकों को मार्वल फिल्म फ्रेंचाइजी से परिचित कराने के इरादे से भी बनाया गया था। इसका तात्पर्य यह है कि हालांकि लंबे समय से प्रशंसकों को ईस्टर अंडे और महत्वपूर्ण रिटर्न पसंद आएंगे, कोई भी पूर्व शोध किए बिना डेडपूल और वूल्वरिन का आनंद ले सकता है। “मैंने स्कूल में शैक्षणिक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। बड़े होने के नाते, मैं अपना स्कूल का काम पूरा करूंगा। एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माण के बारे में लेवी ने कहा, “लेकिन जब मैं फिल्मों में जाता हूं तो निश्चित रूप से होमवर्क नहीं करना चाहता।” “मैंने समर्पित प्रशंसक समुदाय के लिए बहुत प्यार और सराहना के साथ इस फिल्म का निर्माण किया, जो इन पात्रों और इस ब्रह्मांड की पौराणिक कथाओं और विद्या के बारे में बेहद जानकार है। हालाँकि, मैं ऐसा मानना नहीं चाहता था। इस फ़िल्म को पहले से देखने की कोई आवश्यकता नहीं है; यह आनंद लेने के लिए है।”

डेडपूल और वूल्वरिन एक स्टैंड-अलोन फिल्म है जो डेडपूल और वूल्वरिन के पात्रों को एक साथ लाती है; इसे डेडपूल 3 नहीं माना जाता है। वही अभिनेता जिन्होंने पहली दो डेडपूल फिल्मों में कई पात्रों को चित्रित किया था, वे वापस आएंगे, हालांकि यह भी अनुमान है कि डेडपूल और वूल्वरिन कई महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाएंगे। यह ज्ञात है कि एक्स-मेन फिल्म के पात्र उनमें से हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वास्तव में कितने दिखाई देंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply