ह्यू जैकमैन के वुल्वरीन की शानदार वापसी की खबरें Deadpool 3 में

Spread MCU News

“MTTSH ने हाल ही में Deadpool 3 आने वाली फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प खबरें खोली हैं। एक गुप्तागत सूचनासूत्र के अनुसार, फिल्म की कहानी TVA के बारे में है, जो हर नायक के प्रधान संस्करणों को चुनकर केंग्स के खिलाफ एक बहुवैकल्पिक सेना बनाने के चार में घूमती है। इसका मतलब है कि हमें अपने पसंदीदा महानायकों के कई संसारों से आने वाले कई संस्करण देखने की उम्मीद है, जो एक सामान्य दुश्मन के खिलाफ लड़ने के लिए एक साथ आते हैं। बहुवैकल्पिक सेना का विचार काफी रोचक है और फिल्म के बारे में पहले से ही फैंस को उत्साहित कर दिया है।

इसके अलावा, MTTSH ने यह भी खुलासा किया है कि TVA ने ह्यू जैकमैन के वुल्वरीन को बहुवैकल्पिक सेना के लिए चुना है, लेकिन वह पूरी तरह से सहमत नहीं है। यह खबर पहले से ही फैंस के बीच में एक उत्साह उत्पन्न कर चुकी है, क्योंकि सभी को यह जानने की जिज्ञासा है कि वुल्वरीन ने सेना में शामिल होने में क्यों संकोच किया। ह्यू जैकमैन के वुल्वरीन X-Men फ्रैंचाइज के सबसे प्रतीकात्मक पात्रों में से एक है, और उनकी फिल्म में शामिलता फैंस के लिए एक खुशबू होगी। देखने में रुचिकर होगा कि उनका पात्र कहाने में कैसे समाहित होता है और केंग्स के खिलाफ लड़ाई में उनकी भूमिका क्या होती है।

समग्र रूप में, ऐसा लगता है कि Deadpool 3 मार्वल फैंस के लिए एक रोमांचक सफर होने वाला है। TVA ने प्रत्येक नायक के प्रधान संस्करणों को चुनकर एक बहुवैकल्पिक सेना बनाने का वादा किया है, इसलिए फिल्म एक्शन-पैक्ड होने का वादा करती है और आपत्तियों से भरपूर होने का आदान-प्रदान करती है। ह्यू जैकमैन के वुल्वरीन को मिश्रित करने का और भी रोमांचक बनाता है। हम इसकी कहानी कैसे बदलती है और विभिन्न संसारों के नायक कैसे दिन को बचाने के लिए मिलकर लड़ते हैं, वो देखने के लिए बेताब हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply