“1,000 चीजें जो मैंने नहीं की हैं”: टॉम हिडलेस्टन अभी भी लोकी के साथ सीज़न 3 की भूमिका के लिए तैयार हैं

Spread MCU News

टॉम हिडलेस्टन का मानना ​​है कि उन्होंने लोकी के अद्भुत मिशन को पूरी तरह से नहीं समझा है। अभिनेता ने हाल ही में चरित्र के साथ अपने अतीत के बारे में बात की, जो डिज्नी+ सीरीज़ लोकी से लेकर मार्वल ब्लॉकबस्टर थॉर तक फैला हुआ है। बातचीत के दौरान, हिडलेस्टन ने स्पष्ट किया कि थंडर के देवता के भाई को अभी भी बहुत कुछ सीखना है। हिडलेस्टन और आगामी फिल्म द लाइफ ऑफ चक के कलाकारों के अन्य सदस्यों का कोलाइडर द्वारा साक्षात्कार लिया गया। स्टीफन किंग के उपन्यास पर आधारित, हालांकि यह उनकी अधिकांश कृतियों की तरह पूरी तरह से हॉरर फिल्म नहीं है, फिल्म में हिडलेस्टन ने शीर्षक चरित्र, चक की भूमिका निभाई है, जो एक औसत अकाउंटेंट है जो हर जगह दिखाई देने लगता है। फिल्म के निर्देशक माइक फ्लैगन, हिडलेस्टन, चिवेटेल एजियोफ़ोर (डॉक्टर स्ट्रेंज) और करेन गिलियन (डॉ. हू, जुमांजी) भी हैं। साक्षात्कार में, हिडलेस्टन से पूछा गया कि क्या सीज़न 2 ने चरित्र और अभिनेता को समापन का एहसास दिलाया या क्या लोकी का तीसरा सीज़न संभव हो सकता है। हिडलेस्टन ने टिप्पणी की, “लोकी को एक टेलीविज़न सीरीज़ के रूप में अवधारणा बनाने के शुरुआती चरणों में, हम जानते थे कि हम अपने पिछले सभी कामों की तुलना में एक अनूठी और अलग परियोजना से निपटेंगे।” “यह पिछले प्रयासों के लिए रोमांचकारी और सम्मानजनक दोनों था, जिसमें तीन थोर फ़िल्में और एवेंजर्स फ़िल्में शामिल थीं, जिनमें मैंने अभिनय किया था।” हम जानते थे कि हम इस एंटीहीरो का सामना करना चाहते थे, जबकि हम TVA के ब्रह्मांड का निर्माण कर रहे थे, एक ऐसा संगठन जो समय के साथ अपने अधिकार का दावा करता है।”

लोकी के सीज़न 2 में ठीक यही होता है, जब शो के मुख्य चालबाज, लोकी को स्पैगेटीफिकेशन, टाइम-स्लिपिंग और उद्देश्य से निपटना पड़ता है। लोकी के दूसरे सीज़न में, पूर्व में दुष्ट असगार्डियन देवता ने हर समयरेखा को बचाने की भूमिका निभाई। यदि TVA उन्हें बनाए रखने के लिए नहीं है, तो समयरेखाएँ गायब हो रही हैं। लोकी जब समय के पार यात्रा करने की अपनी शक्ति पर नियंत्रण प्राप्त करता है, तो वह शाखाओं वाले इतिहासों के साथ समस्याओं को हल करने के लिए खुद को जिम्मेदार मानता है। वह तब तक कोशिश करता रहता है और असफल होता रहता है जब तक उसे कोई समाधान नहीं मिल जाता। वह वह जो बचा रहता है, जिसे कांग के नाम से भी जाना जाता है, को संरक्षित करने और अपनी पवित्र समयरेखा को पूरा होने देने या TVA को नष्ट होने देने के विकल्पों पर विचार करता है। लेकिन लोकी समय के अंत में सिंहासन ग्रहण करके और समयरेखाओं को शक्ति देने के लिए अपनी ताकत का उपयोग करके अंतिम बलिदान देता है, जो नॉर्स यग्द्रासिल से काफी मिलता जुलता है। हिडलेस्टन ने सुझाव दिया कि एक चरित्र और एक श्रृंखला दोनों के रूप में, लोकी के पास कवर करने के लिए बहुत अधिक क्षेत्र है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो लगभग 3,000 वर्षों से मौजूद है; सतह को खरोंचने के लिए, वह अप्रत्याशितता, सीमा-पार, व्यवधान और प्रश्न चिह्न का प्रतिनिधित्व करता है, अभिनेता कहते हैं। इसलिए, मेरा मानना ​​है कि ऐसी हज़ार चीज़ें हैं जो मैंने नहीं की हैं जिन्हें मुझे करना चाहिए अगर मुझे कभी फिर से भूमिका निभाने का मौका मिले। वह हर समय बदलता रहता है, ठीक वैसे ही जैसे हम बाकी लोग करते हैं।

“इसलिए मुझे लगता है कि अगर मुझे कभी दोबारा यह किरदार निभाने का मौका मिला तो ऐसी 1,000 चीजें होंगी जो मैंने नहीं की हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

Source:- Collider

About Post Author

Leave a Reply